पंचायत कार्यालय में महिला प्रधान की पिटाई, वीडियो वायरल

सीसीटीवी का स्क्रीनशॉट

घाटाल, 11 जून (हि. स.): तृणमूल कांग्रेस संचालित पंचायत कार्यालय में महिला प्रधान की पिटाई का सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद पश्चिम मेदिनीपुर के चंद्रकोना में हड़कंप मचा हुआ है। आरोप है कि महिलाओं ने तृणमूल ब्लॉक अध्यक्ष की मदद से प्रधान पर हमला कर दिया। हालांकि, टीएमसी के ब्लॉक अध्यक्ष ने आरोपों से इनकार किया है। महिला पंचायत प्रधान की पिटाई का वीडियो सामने आने के बाद मंगलवार को ग्राम पंचायत कार्यालय के बाहर बड़ी संख्या में पुलिस बल देखा गया।

दरअसल, पिंकी दलुई पश्चिम मेदिनीपुर जिले के ब्लॉक नंबर 2 चंद्रकोना दो नंबर ब्लॉक के बांदीपुर एक नंबर पंचायत की प्रधान हैं। उनका आरोप है कि सोमवार दोपहर वह अपने कार्यालय में बैठकर काम कर रही थीं। तभी अचानक 12-13 महिलाएं उनके ऑफिस में घुस आईं और उनके बाल पकड़ कर उनके गालों पर तमाचे मारने लगीं। उन्हें मेज पर पटक दिया गया और घसीटा गया। उन्हें घर से बाहर निकाल कर जमीन पर पटक दिया गया।

पीड़ित प्रधान ने दावा किया कि चंद्रकोना 2 नंबर ब्लॉक के तृणमूल अध्यक्ष हीरालाल घोष ने पूरी घटना को अंजाम दिया है। हालांकि हीरालाल ने आरोपों से इनकार किया है। उधर इस घटना से ग्राम पंचायत कर्मी दहशत में हैं। हालांकि, पूरी घटना मुखिया के कमरे के बाहर और ग्राम पंचायत कार्यालय में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। उसके आधार पर पुलिस ने जांच शुरू की है। हिन्दुस्थान समाचार/ धनंजय

   

सम्बंधित खबर