कई कांग्रेसी और आप नेता समर्थकों सहित भाजपा में शामिल

जम्मू, 8 जनवरी (हि.स.)। जम्मू के त्रिकुटा नगर स्थित पार्टी मुख्यालय में आयोजित एक समारोह में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी (आप) के दर्जनों पदाधिकारी, निर्वाचित प्रतिनिधि और कार्यकर्ता भाजपा में शामिल हुए। महासचिव अशोक कौल और उपाध्यक्ष एवं पूर्व मंत्री शक्ति राज परिहार ने उनका पार्टी में स्वागत किया।

अशोक कौल ने कहा कि देश के अन्य हिस्सों की तरह जम्मू-कश्मीर में भी भाजपा हर गुजरते दिन के साथ और अधिक मजबूत होती जा रही है। उन्होंने कहा कि पहाड़ी और दूर-दराज के इलाकों में भी बहुत आशाजनक बदलाव आया है, जहां बड़ी संख्या में कांग्रेस और अन्य दलों से जुड़े लोग तेजी से भाजपा का दामन थाम रहे हैं।

उन्होंने कहा कि अन्य दलों के नेताओं के भाजपा में शामिल होने का एकमात्र कारण यह है कि पीएम नरेंद्र मोदी के सुशासन मॉडल ने लोगों को प्रभावित किया है और इसकी व्यापक सराहना की जा रही है। उन्होंने कहा कि पिछले लगभग दस वर्षों के दौरान मोदी सरकार द्वारा सभी क्षेत्रों में शानदार काम किया गया है, जिसका लाभ निश्चित रूप से 2024 के आम चुनावों में मिलेगा और इस पार्टी को प्रचंड बहुमत के साथ सत्ता में वापसी करने में मदद मिलेगी।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर