लोगों की समस्याओं को काम करने के लिए भाजपा ने लगाया शिविर

जम्मू, 25 मई (हि.स.)। भाजपा जिला अध्यक्ष जम्मू दक्षिण रेखा महाजन ने त्रिकुटा नगर इलाके में अपने आवास पर आम जनता के लिए दो दिवसीय शिविर की मेजबानी की। रेखा महाजन के नेतृत्व में राशन कार्ड, आयुष्मान कार्ड, आभा कार्ड और डोमिसाइल से संबंधित शिकायतों के निवारण के लिए विशेष शिविर का आयोजन किया गया।

त्रिकुटा नगर के निवासियों के लगातार अनुरोध के जवाब में महाजन ने अपने निवास में एक विशेष आधार शिविर स्थापित किया। उन्होंने आम जनता से सभी कार्डधारकों से इस शिविर का लाभ उठाने और अपने आधार कार्ड को राशन कार्ड से जोड़ने की अपील की। जिसमें बड़ी संख्या में लोग भाग लेते हैं और शिविर सहित अन्य संबंधित मुद्दों का लाभ उठाते हैं। शिविर स्थल पर रहने के दौरान रेखा महाजन ने उनसे बात की और उनकी समस्याएं सुनीं।

सभा स्थल पर मीडिया से बातचीत के दौरान रेखा ने कहा कि भाजपा लोगों के कल्याण के लिए प्रतिबद्ध है और लोगों के सामने आने वाले ऐसे मुद्दे उसके लिए अत्यंत महत्वपूर्ण हैं जिन पर विशेष ध्यान देने की आवश्यकता है। रेखा ने कहा कि भाजपा लोगों के कल्याण को बढ़ावा देने के लिए समर्पित है और लोगों को जिन समस्याओं का सामना करना पड़ता है वे बेहद महत्वपूर्ण हैं।

रेखा ने शिविर के सुचारू संचालन के लिए वार्ड अध्यक्ष डीपी अरोड़ा, जिला कोषाध्यक्ष राजेश गुप्ता, महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष दिव्या जैन, अल्पसंख्यक मोर्चा मंडल अध्यक्ष दलजीत सिंह, सामाजिक कार्यकर्ता अंकित सूद और रोहित गुप्ता को धन्यवाद दिया।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर