भाजपा राष्ट्रवाद को बढ़ावा देती है, लोगों को एकजुट करती है: सत शर्मा

जम्मू, 8 जनवरी (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) रेहाडी बख्शी नगर मंडल ने बख्शी नगर में अध्यक्ष अतुल बख्शी के नेतृत्व में मासिक बैठक की।

बैठक में मंडल स्तर पर चल रहे पार्टी के कार्यक्रमों की समीक्षा की गयी। भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व मंत्री सत शर्मा और जिला अध्यक्ष प्रमोद कपाही ने बैठक को मुख्य रूप से संबोधित किया, जिसमें मंडल टीम के सदस्यों, मंडल मोर्चा अध्यक्षों और रेहाडी बख्शी नगर मंडल में रहने वाले वरिष्ठ पार्टी नेताओं ने भाग लिया। बैठक में जम्मू-कश्मीर भाजपा के उपाध्यक्ष चंद्र मोहन गुप्ता, सचिव वीनू खन्ना, कोषाध्यक्ष परभत सिंह, प्रेम गुप्ता, बावा शर्मा, और अन्य मौजूद रहे।

सत शर्मा ने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार के तहत जम्मू-कश्मीर में कई विकासात्मक कार्य और कल्याणकारी योजनाएं शुरू की गई हैं। विशेष रूप से रेहाडी बख्शी नगर मंडल में कई विकासात्मक कार्यों को गिनाते हुए, उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को 'पीएम विश्वकर्मा योजना' जैसी योजनाओं पर नियमित कार्यक्रम आयोजित करने के लिए भी प्रेरित किया, जिसका उद्देश्य इससे जुड़े हर कुशल व्यक्ति को सहायता प्रदान करना है। उन्होंने कहा कि यह सुनिश्चित करने के लिए कि कल्याणकारी योजनाओं का लाभ योग्य लोगों तक पहुंचे, हममें से प्रत्येक को औपचारिकताओं और पालन की जाने वाली प्रक्रिया के बारे में उनकी मदद करनी होगी और उनका मार्गदर्शन करना होगा।

वहीं प्रमोद कपाही ने कहा कि भाजपा एक ऐसा संगठन है, जो राष्ट्रवादी ताकतों को मजबूत करने के लिए काम करता है और सभी को न्याय और किसी को तुष्टीकरण नहीं की नीति में विश्वास करता है और हमें भी इस सिद्धांत का पालन करना होगा।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर