रास्ते की समस्या को लेकर ग्रामीणों ने की विधायक से फरियाद

-आप एकजुटता बनाये रखें, समाधान जरूर होगा: कोचे मुंडा

खूंटी, 8 जनवरी (हि.स.)। तोरपा प्रखंड मुख्यालय के पीछे बसे शांति नगर के ग्रामीणों ने रास्ते की मांग को लेकर विधायक से फरियाद की। सोमवार को विधायक कोचे मुंडा ने शांति नगर के ग्रामीणों को आश्वस्त किया कि प्रशासन से मिलकर किसी न किसी रूप से एक वैकल्पिक रास्ता बनाया जाएगा, ताकि ब्लॉक के पीछे रहनेवालों ग्रामीणों को किसी तरह की कोई दिक्कत न हो।

विधायक ने बीडीओ और सीओ से मिल कर ग्रामीणों के आने जाने के लिए कोई रास्ता निकालने को कहा। सोमवार शाम लगभग छह बजे दर्जनों महिला-पुरुष डीएसपी कार्यालय के पास पहुंचे और रास्ता की समस्या से अवगत कराया। मौके पर विधायक के अलावा बीडीओ कुमुद कुमार झा और अंचलाधिकारी सच्चिदानंद वर्मा भी वहां पहुंचे और लोगों से बातचीत की।

विधायक ने कहा कि आप एकजुटता बनाये रखें, आपकी समस्या का समाधान होगा। ज्ञात हो कि प्रखंड परिसर में पांच हजार मीट्रिक टन का एक गोदाम बनाया जा रहा है। इसके कारण परिसर के पीछे रहने वालों का रास्ता बंद हो जा रहा है। रास्ते के लिए प्रखंड प्रशासन ने ब्लॉक के पीछे होते हुए शांति नगर के रास्ते को दुरुस्त कर चलने योग्य बना देने की बात कही थी। इसके बाद सोमवार को शांति नगर के ग्रामीणों की फरियाद पर विधायक भुक्तभोगी ग्रामीणों के साथ उस रास्ते का भी निरीक्षण किया।

हिन्दुस्थान समाचार/ अनिल

   

सम्बंधित खबर