बीकानेर में पहली बार होगा चार्टर्ड एकाउन्टेन्टस विद्यार्थियों का दो दिवसीय सम्मेलन

बीकानेर, 9 जनवरी (हि.स.)। बीकानेर में 14-15 जनवरी को पहली बार चार्टर्ड एकाउन्टेन्टस विद्यार्थियों का दो दिवसीय सम्मेलन मंथन- अध्ययन, विचार विकास का आयोजन किया जायेगा। इस सम्मेलन का उद्देश्य सीए समुदाय के ज्ञान, अनुभव ओर विचारों का आदान-प्रदान करना है, साथ ही पेशेवर विकास के अवसर प्रदान करना है।

बीकानेर शाखा के अध्यक्ष सीए राहुल पचीसिया ने बताया कि यह सम्मेलन बीकानेर के सीए समुदाय के लिए एक गौरव का विषय है। इस सम्मेलन के माध्यम से हम पेशेवर उत्कृष्ठता को बढ़ावा देना चाहते है और आगामी सीए को प्रोत्साहित करना चाहते है।

सीकासा अध्यक्ष सीए मुकेश शर्मा ने बताया कि मंथन सम्मेलन का आयोजन दि इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टेर्ड एकाउन्टेन्टस ऑफ इंण्डिया की बीकानेर ब्रांच द्धारा किया जा रहा है। सम्मेलन में देशभर के प्रख्यात सीए विषेषज्ञ, उद्योग जगत के दिग्गज और सरकारी अधिकारी भाग लेंगे। इसके अलावा सम्मेलन में सांस्कृतिक कार्यक्रम और नेटवर्किंग का भी अवसर मिलेगा। उन्होंने बताया कि हम उम्मीद करते है कि यह सम्मेलन ज्ञान का एक केन्द्र बनेगा और पेशेवर विकास के लिए एक मंच प्रदान करेगा।

केन्द्रीय और क्षेत्रिय परिषद के सभी पदाधिकारी पूरे भारत से बीकानेर में एकत्र होंगे। बीकानेर के अलावा आसपास के शहरों के सीए छात्र भी इस सम्मेलन में भाग लेने के लिए उत्साहित है। माना जा रहा है कि मंथन सम्मेलन बीकानेर के सीए समुदाय के लिए एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर साबित होगा।

हिन्दुस्थान समाचार/राजीव/ईश्वर

   

सम्बंधित खबर