कांग्रेस को लेकर एआईयूडीएफ नेता बदरूद्दीन अजमल के बिगड़े बोल

ग्वालपाड़ा, 09 जनवरी (हि.स.)। ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (एआईयूडीएफ) के प्रमुख मौलाना बदरूद्दीन अजमल ने शब्दों की मर्यादा की सारी सीमाएं आज पार कर दी। आज ग्वालपाड़ा सर्किट हाउस में संवाददाताओं से बातचीत करते हुए उन्होंने कांग्रेस पार्टी को लेकर विवादित शब्द (सियार) का प्रयोग किया। उन्होंने कहा कि अजमल तो अजमल हैं, उनका कांग्रेस के साथ कोई मुकाबला नहीं है। बीते चुनाव में अजमल की कृपा से कांग्रेस को लोकसभा की 14 सीटों में से तीन सीटें मिल गई थीं। इस बार कांग्रेस में दम है तो अजमल के समर्थन के बिना एक भी सीट जीतकर दिखाए।

बदरूद्दीन अजमल ने आरोप लगाया कि कांग्रेस के नेता मुख्यमंत्री डॉ हिमंत बिस्व सरमा के डिक्टेशन पर कार्य कर रहे हैं। हिमंत बिस्व सरमा जो कहते हैं कांग्रेस के नेता वही बयान देते हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस नेता मुख्यमंत्री हिमंत से रुपये लेते हैं, लेकिन अजमल को खरीदने का दम किसी में नहीं है। उन्होंने कहा कि चुनाव के मौके पर आकर राज्य सरकार मुसलमानों के घर तोड़ रही है, मदरसों को तोड़ रही है और कांग्रेस मूकदर्शक बनी हुई है क्योंकि कांग्रेस समझती है कि लोग मजबूरन अजमल को छोड़ कांग्रेस की ओर चले जाएंगे। अजमल ने कहा कि कांग्रेस के लिए आज एनआरसी, डी वोटर, बांग्लादेशी, मुस्लिम, मदरसा आदि कुछ भी मुद्दा नहीं रहा कांग्रेस का एकमात्र मुद्दा अजमल है।

पत्रकारों के एक प्रश्न के उत्तर में अजमल ने कहा कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा का कोई लाभ मिलने वाला नहीं है। पहले भी राहुल गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा शुरू की थी चुनाव में परिणाम क्या निकला सबके सामने है। उन्होंने कहा कि लोग राहुल गांधी को देखने जरूर आएंगे।

मौलाना बदरूद्दीन अजमल ने हद तो तब कर दी, जब उन्होंने कहा कि राहुल गांधी गोरे और चिकने हैं, यदि किसी गोरी और चिकनी लड़की पर उनकी नजर पड़ जाए तो लड़की की भाग्य खुल जाएगी। अजमल यहीं पर नहीं रुके। उन्होंने कहा कि स्कूलों में लड़कियां लिपस्टिक लगाकर, गालों को लाल करके आती हैं। वहीं मौलाना ने बताया कि स्कूल के मुस्लिम छात्रों से उन्होंने कहा है कि उन्हीं लड़कियों से शादी करना जो लड़कियां हिजाब लगातार स्कूल में आती हो। संवाददाताओं से बातचीत के दौरान अजमल ने कई आपत्तिजनक बातें कहीं, जो राजनीति की मर्यादा को तार-तार करने वाली है।

हिन्दुस्थान समाचार/श्रीप्रकाश/अरविंद/आकाश

   

सम्बंधित खबर