महिला को बचाने कूदा युवक गंगा में डूबा, तलाश जारी

मीरजापुर, 10 जनवरी (हि.स.)। ऑटो से गंगा जल लेने गई महिला को डूबते देख ऑटो चालक उसे बचाने के लिए गंगा में कूद पड़ा। महिला तो किसी तरह गंगा से बाहर निकल गई, लेकिन ऑटो चालक गंगा में डूब गया। मामला कछवां थाना क्षेत्र अंतर्गत भटौली गंगा पुल के पास का है।

मीरजापुर जनपद निवासी महिला नेहा सिंह की शादी वाराणसी में हुई है। इन दिनों वह अपने दो पुत्रों के साथ मायके आई थी। बुधवार की सुबह गंगा जल लेने के लिए महिला ऑटो से निकली और ऑटो पुल के पास रोक पुल के रास्ते नदी किनारे पहुंची। गंगा जल लेते समय साफ पानी के चक्कर में महिला नदी की गहराई में चली गई और डूबने लगी। महिला के शोर मचाने पर ऊपर खड़े ऑटो चालक इमरान उर्फ मिंटू पुत्र जमील मौके पर पहुंचा और महिला को डूबता देख उसे बचाने के लिए गंगा में कूद पड़ा। महिला तो किनारे आने से बच गई, लेकिन इमरान गहरे पानी में जाने से डूब गया। महिला शोर मचाती रही, लेकिन आसपास कोई मौजूद न होने के कारण सहायता नहीं मिल सकी।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से युवक को तलाशने का प्रयास किया, लेकिन कुछ पता नहीं चल सका। हालांकि एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंचकर गंगा में डूबे युवक की तलाश कर रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/गिरजा शंकर/राजेश

   

सम्बंधित खबर