एसएसबी ने खेल सामग्री वितरण और स्वास्थ्य शिविर का किया संचालन

सशस्त्र सीमा बल ने खेल सामग्री वितरण और ग्राम में मेडिकल प्रोग्राम का किया संचालन सशस्त्र सीमा बल ने खेल सामग्री वितरण और ग्राम में मेडिकल प्रोग्राम का किया संचालन सशस्त्र सीमा बल ने खेल सामग्री वितरण और ग्राम में मेडिकल प्रोग्राम का किया संचालन सशस्त्र सीमा बल ने खेल सामग्री वितरण और ग्राम में मेडिकल प्रोग्राम का किया संचालन सशस्त्र सीमा बल ने खेल सामग्री वितरण और ग्राम में मेडिकल प्रोग्राम का किया संचालन सशस्त्र सीमा बल ने खेल सामग्री वितरण और ग्राम में मेडिकल प्रोग्राम का किया संचालन सशस्त्र सीमा बल ने खेल सामग्री वितरण और ग्राम में मेडिकल प्रोग्राम का किया संचालन

गुवाहाटी, 11 जनवरी (हि.स.)। कामरूप (मेट्रो), नलबाड़ी और मोरीगांव जिले के गांवों के लिए फुटबॉल टूर्नामेंट का समापन समारोह का आज आयोजन किया गया। टूर्नामेंट गत 08 जनवरी को यहां शुरू हुआ था। वहीं इस मौके पर सोनापुर स्पोर्ट्स एसोसिएशन ग्राउंड में खेल सामग्री वितरित की गई।

कार्यक्रम की शुरुआत सशस्त्र सीमा बल (एसएसबी) प्रथम वाहिनी ने अपने सिविक एक्शन कार्यक्रम के तहत कार्यवाहक कमांडेंट अनुज कुमार के नेतृत्व में हुआ था। फाइनल मैच कालीताकुची और गोजयगांव के बीच खेला गया जहां कलिताकुची ने पेनल्टी शूट में मैच जीता। फाइनल मैच को विभिन्न गांवों से बड़ी संख्या में लोगों ने देखा।

फुटबॉल टूर्नामेंट के अलावा, लालुंग गांव और खेपिनी जल गांव लोखरा में मेडिकल सिविक एक्शन प्रोग्राम के तहत गांव में ओपीडी खोली गई। इसके अलावा, 20 जनवरी को एक कृषि कार्यशाला और ग्रामीणों में बीज का वितरण आयोजित किया जाएगा। आरएसईटीआई कामरूप (मेट्रो) के समन्वय से मुर्गी पालन पर 10 दिवसीय व्यावसायिक प्रशिक्षण 22 जनवरी से शुरू होगा और ग्रामीणों के कल्याण के लिए चूजों को वितरित किया जाएगा।

हिन्दुस्थान समाचार/असरार/अरविंद

   

सम्बंधित खबर