जगदलपुर : अनियंत्रित मोटरसाइकिल पेड़ से टकराई, तीन युवकों की हुई मौत

जगदलपुर, 12 जनवरी (हि.स.)। जिले के बड़ांजी थाना क्षेत्र अंतर्गत दाबपाल मोड़ के पास गुरुवार देर रात हुए सड़क हादसे में तीन युवकों राजूराम नाग, गणेश नाग और खीर सागर कश्यप तीनों निवासी ग्राम बड़ांजी की मौत हो गई है। तीनों दोस्त देर रात पास के ही एक गांव से मेला देखकर घर लौट रहे थे। इसी बीच रास्ते में बाइक अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई। दुर्घटना के बाद रात में उस जगह पर अंधेरा होने से दुर्घटनाग्रस्त युवकों को किसी ने भी नहीं देखा। आज शुक्रवार सुबह तीनों युवकों को मृत अवस्था में देखा गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार युवक राजूराम नाग, गणेश नाग और खीर सागर कश्यप गुरुवार की रात पास के ही एक गांव में मेला देखने गए थे। फिर आधी रात को यह तीनों युवक मोटरसाइकिल से घर लौट रहे थे। इसी बीच दाबपाल मोड़ के पास इनकी मोटरसाइकिल अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे लगे पेड़ से टकरा गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि तीनों युवक काफी दूर तक फेंका गए, जिससे इन्हें गंभीर चोट लगी। इसके बाद मौके पर ही तीनों युवकों ने दम तोड़ दिया।

अंधेरा और जंगल होने की वजह से उस रास्ते से जा रहे किसी भी राहगीर की नजर इन पर नहीं पड़ी। सुबह कुछ लोगों ने तीनों के शवों को देखा। फिर इसकी जानकारी पुलिस और मृतकों के परिजनों को दी गई। मौके पर पंहुची पुलिस ने गांव वालों की मदद से आज शुक्रवार को तीनों युवकों के शवों को लोहंडीगुड़ा अस्पताल पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा, आज दोपहर में पोस्टमॉर्टम के के बाद कार्रवाई उपरांत परिजनों को सौंपा दिया गया।

हिन्दुस्थान समाचार/राकेश पांडे

   

सम्बंधित खबर