कारु खिरहरि हॉल्ट के 21वें स्थापना दिवस कार्यक्रम का सांसद ने उद्घाटन किया

सहरसा-उद्घाटनसहरसा-उद्घाटन

सहरसा,12 दिसंबर (हि.स.)।सहरसा- मधेपुरा रेलखंड पर स्थित कारु खिरहरि हॉल्ट के 21वें स्थापना दिवस पर भगैत लोक गाथा एवं कीर्तन भजन का आयोजन शुक्रवार को किया गया। इस अवसर पर सांसद दिनेश चंद्र यादव ने फीता काटकर उद्घाटन किया।

मौके पर सांसद दिनेश चंद्र यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा बिहार यात्रा के दौरान लोगों की सुविधा के लिए इस हॉल्ट का निर्माण वर्ष 2004 में आज ही के दिन किया गया था। उन्होंने बताया कि शहर की आबादी जिस तेजी से बढ़ती जा रही है। उसे देखते हुए आने वाले दिनों में इस हॉल्ट को स्टेशन के रूप में परिवर्तित किए जाने की पूर्ण संभावना है। स्टेशन में परिवर्तन होने के बाद यहां रेल लाइन यात्री सेट सहित अन्य सुविधाओं का काफी विस्तार होगा। वहीं लोगों की आवागमन को में भी काफी सहूलियत होगी।

भगत महासभा के द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम में महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष देवनारायण यादव, सभापति अशोक मानव ने बताया कि आज के भगैत लोक गाथा में विलास पंजियार, युगो मुलगैन, बौकू मुलगैन, सोनेलाल भगत,अजय यादव, भोला पुजारी,गणेश मास्टर,विद्यानंद यादव, पंकज ठाकुर,सुरेश यादव, लालू यादव, धनेश्वर बाबा, रामदुलारी देवी एवं संगीता देवी तथा वार्ड पार्षद अरुण कुमार निराला ने सराहनीय योगदान दिया।

हिन्दुस्थान समाचार/अजय/चंदा

   

सम्बंधित खबर