पूसीरे की रेसुब ने यात्रियों के चोरी हुए 2.92 लाख से अधिक मूल्य के सामान बरामद

गुवाहाटी, 13 जनवरी (हि.स.)। पूर्वोत्तर सीमा रेल (पूसीरे) की रेलवे सुरक्षा बल (रेसुब) ने 10 और 11 जनवरी को जोन में नियमित जांच और अभियान चलाते हुए यात्रियों के सामान की चोरी मामले में लिप्त 07 लोगों को पकड़ा। विभिन्न स्टेशनों और ट्रेनों में इस जांच के दौरान, रेसुब ने गुवाहाटी, जागीरोड, लमडिंग, न्यू कोचबिहार और चापरमुख रेलवे स्टेशनों से लगभग 2.92 लाख रुपये मूल्य के कीमती सामान सफलतापूर्वक बरामद किये।

पूसीरे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी सब्यसाची डे ने आज बताया कि गत 10 जनवरी को एक घटना में, गुवाहाटी की रेसुब टीम ने गुवाहाटी रेलवे स्टेशन पर जांच अभियान चलाया और चोरी हुए लगभग 20 हजार रुपये के दो मोबाइल फोन के साथ एक व्यक्ति को पकड़ा।

उसी दिन, अलीपुरद्वार रेसुब ने न्यू कोचबिहार रेसुब के साथ संयुक्त रूप से न्यू कोचबिहार रेलवे स्टेशन पर एक अभियान चलाया और चोरी हुए लगभग 2.32 लाख रुपये के आठ मोबाइल फोन के साथ एक व्यक्ति को पकड़ा।

11 जनवरी को चापरमुख की रेसुब टीम ने जागीरोड रेलवे स्टेशन पर जांच अभियान चलाया और चोरी हुए लगभग 10 हजार के मोबाइल फोन के साथ एक व्यक्ति को पकड़ा। पकड़े गए सभी व्यक्तियों को आगे की कानूनी कार्रवाई के लिए संबंधित जीआरपी प्रभारी को सौंप दिया गया।

हिन्दुस्थान समाचार/ श्रीप्रकाश/अरविंद

   

सम्बंधित खबर