पूरनचंद फ़ाउंडेशन और नेतरहाट पूर्ववर्ती छात्र संघ ने किया पठन सामग्री का वितरण

-सामूहिक प्रयास से ही सशक्त समाज की नीव संभव: सुनील चंद्रा

खूंटी, 14 जनवरी (हि.स.)। पूरनचंद फ़ाउंडेशन और नेतरहाट पूर्ववर्ती छात्र संघ के संयुक्त तत्वावधान में नेताजी सुभाष चन्द्र बोस आवासीय विद्यालय में रविवार को आयोजित हेल्पिंग हैंड्स भारत कार्यक्रम के तहत बच्चों को पठन सामग्री उपलब्ध करायी गयी।

मौके पर नेतरहाट पूर्ववर्ती छात्र संघ के सचिव और रांची के जिला भू अर्जन पदाधिकारी सुनील चंद्रा ने कहा कि सामूहिक प्रयास से ही सशक्त समाज की नीव संभव है। नक्सल प्रभावित क्षेत्र खूंटीं हमेशा से अभावग्रस्त बच्चों को कला और खेल के माध्यम से बहुआयामी शिक्षा देकर उन्हें मुख्यधारा से जोडने का सराहनीय प्रयास नेताजी सुभाष चन्द्र बोस विद्यालय द्वारा किया जा रहा है। यह पूरे समाज के लिए अनुकरणीय है।

उन्होंने आश्वस्त किया कि नेतरहाट पूर्ववती छात्र संघ द्वारा बच्चों को नेतरहाट विद्यालय की प्रवेश परीक्षा की तैयारी करायी जायेगी। पूरनचंद फ़ाउंडेशन के सचिव अभिजित ने कहा कि नेताजी सुभाष चन्द्र बोस विद्यालय खूंटी के बच्चो की खेल गतिविधि को बढ़ावा देने के लिए संस्था हर संभव प्रयास करेगी। सम्मानित अतिथि के रूप में नेतरहाट पूर्ववर्ती छात्र संघ से डॉ गणेश चन्द्र बास्की, प्रयाग दुबे, रामानुज, जेम्स कुजूर, प्रो विद्यानन्द चौधरी, पूरनचंद फ़ाउंडेशन की अन्नू कुमारी, अमरदीप कुमार सहित अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे।

हिन्दुस्थान समाचार/अनिल

   

सम्बंधित खबर