हमें तीर्थराज प्रयाग को स्वच्छता का लीडर बनाना है : गणेश केसरवानी

--महापौर ने मनकामेश्वर मंदिर की सफाई कर निकाली रैली

प्रयागराज, 14 जनवरी (हि.स.)। नगर निगम द्वारा स्वच्छ तीरथ अभियान का शुभारम्भ महापौर गणेश केसरवानी ने कीडगंज स्थित सुप्रसिद्ध मनकामेश्वर मंदिर से शुरू किया। महापौर ने भाजपा कार्यकर्ताओं संग मंदिर प्रांगण और मार्ग पर सफाई की और स्वच्छता का संदेश देने के लिए जन जागरूकता रैली निकाली। उन्होंने कहा कि हमें तीर्थराज प्रयाग को स्वच्छता का लीडर बनाना है।

गणेश केसरवानी ने कहा कि प्रयागराज की पहचान सभी तीर्थो के राजा के रूप में की जाती है और दूर-दूर से मां गंगा का स्नान करने और यहां के सभी तीर्थ स्थलों का भ्रमण करने के लिए आते हैं। तीर्थयात्रियों द्वारा संगमनगरी का आध्यात्मिक एवं सांस्कृतिक संदेश पूरी दुनिया को जाता है। इसलिए हम सभी की बड़ी जिम्मेदारी बन जाती है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर स्वच्छ तीरथ अभियान से जुड़कर प्रयागराज के सभी तीर्थ स्थलों को स्वच्छता से परिपूर्ण कर प्रयागराज को स्वच्छता का लीडर बनाना है।

इस अवसर पर पार्षद किरन जायसवाल, पार्षद मुकेश लारा, राजेश केसरवानी, गिरिजेश मिश्रा, राघवेंद्र मिश्र, हिमालय सोनकर, मीनू पांडे, चंद्रशेखर वैश्य, लल्लन जायसवाल, प्रमोद पांडे, अमर सिंह, टीएन दीक्षित, रामनाथ दुबे, मीनू पांडे, आयुष अग्रहरि, संस्कार सिन्हा एवं कीडगंज मंडल के भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/विद्या कान्त/पदुम नारायण

   

सम्बंधित खबर