स्वच्छ तीर्थ अभियान के तहत भाजपा विधायक ने चलाया स्वच्छता अभियान

सहरसा-सफाई अभियान

सहरसा,15 जनवरी (हि.स.)। भारत के यशस्वी प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी के आह्वान पर देश भर में तीर्थ स्थल पर स्वच्छता अभियान चलाया जा रहा है।इसी कड़ी में बिहार सरकार के पूर्व मंत्री सह सहरसा विधायक डॉ आलोक रंजन ने सोमवार को नगर निगम के वार्ड नं 38 में मसोमात पोखर स्थित ठाकुरबाड़ी में स्वच्छ तीर्थ अभियान के तहत नगर भाजपा के कार्यकर्ताओं के साथ स्वच्छता अभियान चलाकर साफ-सफाई किया।

मौके पर विधायक डॉ आलोक रंजन ने कहा कि रामलला के प्राण प्रतिष्ठा से पहले देशभर के मंदिरों और तीर्थस्थलों में भाजपा कार्यकर्ताओं एवं आम जनमानस द्वारा साफ-सफाई का कार्य हो रहा है। देशभर में 14 जनवरी से 22 जनवरी तक स्वच्छता अभियान कार्यकर्ताओ द्वारा चलाया जा रहा है।इसके तहत देशभर के मंदिरों और धार्मिक स्थलों पर सफाई की जा रही है तथा श्रीराम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा 22 जनवरी को की जाएगी।

इसके तहत भाजपा ने लोगों से सेवा प्रदान करने और स्वच्छता अभियान में भाग लेने का अनुरोध भी किया।साथ ही दर्जनों युवाओं को विधायक डॉ आलोक ने पार्टी की सदस्यता दिलाया।मौके पर नगर अध्यक्ष भैरव झा,संतोष पोद्दार मुंगेरी, मुकेश वर्मा,संतोष गुप्ता,अभिनव सिंह,अनुज सिंह,रणविजय यादव, मोहन चौधरी,सुधीर प्रसाद गुप्ता, शंकर कुमार,सन्नी कुमार,अनुज कुमार,राकेश कुमार,शुभम, राजन,मनीष, गौरव,आशीष सहित कई लोग मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/अजय/चंदा

   

सम्बंधित खबर