भाजपा का 'एक बार फिर मोदी सरकार' स्लोगन के साथ दीवार लेखन अभियान शुरू

-भाजपा अध्यक्ष चौधरी ने लखनऊ में किया शुभारम्भ, कल सीएम योगी गोरखपुर में होंगे शामिल

लखनऊ, 15 जनवरी (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का सोमवार को मकर संक्रांति के दिन से लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर ‘दीवार लेखन कार्यक्रम’ का शुभारम्भ हुआ। उत्तर प्रदेश में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने लखनऊ में सहकारिता भवन के निकट मध्य विधानसभा में बूथ नम्बर 240 क्षेत्र में दीवार पर ‘एक बार फिर से मोदी सरकार’ नारा लिखकर दीवार लेखन कार्यक्रम का शुभारम्भ किया।

प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने लखनऊ में क्राइस्ट चर्च स्कूल के पास हजरतगंज में और ब्रजेश पाठक ने अयोध्या में दीवार लेखन कर अभियान में सहभागिता की। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को गोरखपुर की सदर विधानसभा में दीवार लेखन कार्यक्रम में शामिल होंगे।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने दीवार लेखन के पश्चात् मीडिया से बात करते हुए कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव 2024 को दृष्टिगत रखते हुए पार्टी का दीवार लेखन कार्यक्रम आज से प्रारम्भ हुआ है। उन्होंने बताया कि ‘एक बार फिर से मोदी सरकार’ स्लोगन के साथ पूरे प्रदेश में पार्टी कार्यकर्ता बूथ स्तर पर वॉल राइटिंग कर कार्यक्रम को गति देंगे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा सरकार ने सबका साथ, सबका विकास, सबका प्रयास, सबका विश्वास के मूलमंत्र पर काम करते हुए समाज के अन्तिम पायदान पर खड़े व्यक्ति के कल्याण के लिए कार्य किया है। सरकार की योजनाओं का लाभ बिना भेदभाव के सबको मिला है। हमारी सरकार ने गरीब कल्याण के संकल्प के साथ सरकार की योजनाओं को लागू किया है।

पार्टी के प्रदेश महामंत्री गोविन्द नारायण शुक्ला ने बताया कि 16 जनवरी को पूरे प्रदेश में समस्त प्रदेश पदाधिकारी, केन्द्र सरकार के मंत्री, सांसद और जनप्रतिनिधियों सहित अन्य वरिष्ठ नेता बूथ पर दीवार लेखन करेंगे। 17 जनवरी को राज्य सरकार के मंत्री, विधायक और विधान परिषद सदस्य अपनी विधानसभा में बूथ पर दीवार लेखन कार्यक्रम में सहभागिता करेंगे। 18 जनवरी को समस्त क्षेत्रीय पदाधिकारी, जिलाध्यक्ष, मोर्चों के पदाधिकारी व अन्य जनप्रतिनिधियों द्वारा दीवार लेखन का कार्य किया जाएगा। उन्होंने बताया कि प्रत्येक बूथ पर दीवार लेखन का कार्य पार्टी कार्यकर्ता स्वयं करेंगे।

हिन्दुस्थान समाचार/दिलीप शुक्ल/आकाश

   

सम्बंधित खबर