पश्चिम बंगाल में साधु-संतों की हत्या को लेकर ममता बनर्जी का फूंका पुतला

श्रीकृष्ण जन्मभूमि का केस लड़ रहे दिनेश शर्मा जानकारी देते हुए

विहिप, श्रीकृष्ण जन्मभूमि न्यास तथा सनातनी हिन्दुओं ने पश्चिम बंगाल में ममता सरकार के बर्खास्त कर राष्ट्रपति शासन लागू करने की मांग

मथुरा, 16 जनवरी(हि.स.)। पश्चिम बंगाल में साधु-संतों की हत्या को लेकर मंगलवार विहिप, श्रीकृष्ण जन्मभूमि न्यास तथा सनातनी हिन्दुओं ने ममता बनर्जी का पुतला फूंकते हुए ममता सरकार को बर्खास्त कर पश्चिम बंगाल में राष्ट्रपति शासन लागू करने की मांग की है।

मंगलवार वृंदावन में सभी सनातनी हिंदू और विश्व हिंदू परिषद और श्री कृष्ण जन्मभूमि संघर्ष न्यास के कार्यकर्ताओं द्वारा ममता बनर्जी का पुतला फूंका। सभी सनातनी हिंदुओं ने कहा कि भारत सरकार को पश्चिम बंगाल की सरकार को बर्खास्त कर राष्ट्रपति शासन लगाना चाहिए, श्रीकृष्ण जन्मभूमि का केस लड़ रहे दिनेश शर्मा ने कहा कि पश्चिम बंगाल में साधु संतों पर अत्याचार हो रहा है और सरकार मूकदर्शक बनी हुई है, इससे यह साबित होता है कि साधु संतों की हत्या में पश्चिम बंगाल सरकार का हाथ है। इसलिए उन्होंने राष्ट्रपति से मांग की कि ममता सरकार को बर्खास्त करके वहां पर राष्ट्रपति शासन लगाया जाए। इस मौके पर मोहनी शरण महाराज जी, आचार्य बद्रीश महाराज,राजेश पाठक, कन्यालाल बृजवासी ,नरेश ठाकुर, नीरज शर्मा ,मनोज शर्मा, शोभाराम ,राजू राघव, पी डी चौधरी ,सपन दास डॉक्टर हरिश्चंद्र , दिवाकर सिंह ,रिचा शर्मा जमुना शर्मा आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/महेश/सियाराम

   

सम्बंधित खबर