सड़क दुर्घटना में रियल एस्टेट कारोबारी की मौत

कानपुर, 16 जनवरी (हि.स.)। चौबेपुर थाना क्षेत्र में मंगलवार को शिवराजपुर से कानपुर आ रहे रियल एस्टेट कारोबारी अंकित सिंह की कार डिवाइडर से टकरा गई। इस हादसे में कारोबारी की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

स्वरुप नगर थाना क्षेत्र के साईधाम अपार्टमेंट निवासी सर्वेश सिंह रियल एस्टेट कारोबारी है और ग्रीन हिल्स के नाम से उनकी कंपनी है। उनका इकलौता बेटा अंकित सिंह (25) भी रियल एस्टेट के कारोबार को संभालता था। परिजनों ने बताया कि मंगलवार को वह प्रापॅटी के काम से शिवराजपुर गया था और वापस आते समय चौबेपुर थानाक्षेत्र में बिठूर तिराहे के पास उनकी कार डिवाइडर से टकरा गई। कार का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया और अंकित अंदर ही दब गया।

सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने अंकित को किसी तरह बाहर निकाला, लेकिन तब तक उसकी मौत हो गई। पुलिस ने आधार कार्ड से उसकी पहचान कर परिजनों को सूचना दी। इकलौते बेटे की मौत से परिजन बदहवास हो गये और पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे। वहीं शव को देखकर मां रेखा सिंह की हालत बिगड़ गई। इस पर परिजनों ने उन्हें आनन-फानन में निजी अस्पताल में भर्ती कराया।

हिन्दुस्थान समाचार/अजय/राजेश

   

सम्बंधित खबर