भविष्य में मथुरा भी तीनों लोकों से न्यारी के रूप में सजी हुई नजर आयेगी : अरुण पांचजन्य

मथुरा, 16 जनवरी(हि.स.)। 22 जनवरी को होने जा रही श्री रामलला की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर जहां एक ओर समूचे विश्वभर में हलचले तेज हो गईं हैं, वहीं श्री कृष्ण नगरी मथुरा वृन्दावन में भी राम भक्तों की दीवानगी देखते ही बन रही है। मंगलवार शाम अक्षत और निमंत्रण पत्र देने में अग्रणी भूमिका निभाने वाले मथुरा के विभाग प्रचारक अरुण पांचजन्य ने कहा कि श्रीराम भक्ति का जो अलौकिक नजारा देखा है उससे तय हो गया है कि आने वाले समय मे मथुरा भी तीनों लोकों से न्यारी सजी हुई नजर आने वाली है।

विदित रहे कि राम लला की प्रतिष्ठा को बृजवासी महोत्सव के रूप में मनाने के लिए खासे उत्साहित नजर आ रहे हैं। अगर बात आरएसएस की कि जाए तो संघ के स्वयंसेवक से लेकर उच्चाधिकारियों तक सभी राम लला के प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव में शामिल होने के लिए अयोध्या से आए पूजित अक्षत और निमंत्रण पत्र को विधिवत भेंट करते और रामभक्तों का अभिवादन करते नजर आ रहे हैं। लाखों कार्यकर्ताओं ने श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र अयोध्या से आए पूजित अक्षत और निमंत्रण पत्र को जन जन तक पहुंचाया।

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रान्त कार्यवाह राजकुमार,प्रान्त प्रचारक डॉ हरीश,मथुरा विभाग प्रचारक अरुण पांचजन्य,विभाग संपर्क प्रमुख मनीष गुप्ता,शिव कुमार,अरुण दीक्षित,डॉ कमल कौशिक, डॉ संजय,वैद्य जयभानु,सह खंड कार्यवाह गौरव गर्ग आदि के अलावा भी लाखों कार्यकर्ताओं ने आगामी 22 जनवरी के भव्य आयोजन के लिये नजदीकी मंदिर देवालयों में श्री राम प्राण प्रतिष्ठा की भव्य तैयारियां शुरू कर दी हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/महेश/राजेश

   

सम्बंधित खबर