धंधेबाज के घर से 40 बोतल विदेशी शराब बरामद,शराब धंधेबाज गिरफ्तार

नवादा ,17 जनवरी(हि. स.)। नवादा जिले के रजौली थाने के सिरोडावर पंचायत के भौर गांव में बुधवार को एसआई गौतम कुमार ने एक शराब धंधेबाज के घर से कुल 40 बोतल विदेशी शराब बरामद किया।वहीं शराब धंधेबाज को भी गिरफ्तार किया गया।

थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर पवन कुमार ने कहा कि थाना क्षेत्र को शराब मुक्त बनाने को लेकर पुलिस बलों के सहयोग से लगातार छापेमारी की जा रही है।भौर गांव में विदेशी शराब के भंडारण एवं बिक्री को लेकर गुप्त सूचना मिली।मिले सूचना के सत्यापन एवं आवश्यक कानूनी कार्रवाई को लेकर थाना में पदस्थापित एसआई गौतम कुमार को पुलिस बलों के साथ भेजा गया।

छापेमारी के दौरान भौर गांव निवासी जयप्रकाश सिंह के पुत्र रितिक कुमार के घर से कुल 40 बोतल विदेशी शराब बरामद किया गया।जब्त शराब में 750 एमएल के 6 पीस स्टर्लिंग रिजर्व व्हिस्की,6 पीस इम्पेरियल ब्लू,5 पीस रॉयल स्टेज एवं 375 एमएल के 23 पीस रॉयल स्टेज है।

मौके से शराब धंधेबाज रितिक कुमार को भी पुलिस बलों के सहयोग से गिरफ्तार किया गया है।थानाध्यक्ष ने कहा कि गिरफ्तार शराब धंधेबाज एवं जब्त शराब को लेकर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।बल स्वास्थ्य जांचोपरांत न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया जाएगा।

हिन्दुस्थान समाचार/डॉ सुमन/चंदा

   

सम्बंधित खबर