झाबुआ; मोर गांव में बदमाशों ने श्री राम के चित्र वाले झंडे बैनर जलाए; ग्रामीणों ने गिरफ्तारी की मांग को लेकर किया प्रदर्शन

झाबुआ 17 जनवरी (हि.स.)। जिले के पेटलावद थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम मोर में मंगलवार की रात्रि में अज्ञात बदमाशों द्वारा भगवान् राम के चित्र वाले झंडे एवं बैनर जलाए जाने की घटना सामने आई है। घटना की जानकारी मिलते ही गांव में अफरातफरी का माहौल पैदा हो गया, और आक्रोशित ग्रामीणों ने बदमाशों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया।

असामाजिक तत्वों द्वारा भगवान श्रीराम के चित्र वाले झंडे बैनर जलाए जाने की घटना को लेकर जहां ग्रामीण जनों द्वारा तीव्र आक्रोश व्यक्त किया गया, वहीं जिले के सामाजिक एवं धार्मिक संगठनों द्वारा कठौर निंदा की गई है।

घटना की जानकारी मिलने के बाद एस पी एवं एसडीओपी सहित अन्य पुलिस अधिकारी पुलिस बल के साथ मोर गांव पहुंचे और आक्रोशित ग्रामीणों को शांत किया। मौके पर पहुंचे अनुविभागीय अधिकारी पुलिस पेटलावद सौरभ तोमर ने अभी बताया कि मोर गांव में स्थिति शांतिपूर्ण है, और पुलिस प्रशासन पूरी तरह सजग है। घटना के संबंध में प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है, और जिम्मेदार तत्वों के खिलाफ जल्द ही विधिसंगत कार्यवाही की जाएगी।

हिन्दुस्थान समाचार/ डॉ. उमेशचन्द्र शर्मा/मुकेश

   

सम्बंधित खबर