2014 से पहले चेहरा देखकर योजनाओं का मिलता था लाभ : प्रदेश उपाध्यक्ष

बदायूं: जन संकल्प यात्रा की जानकारी दी गई

बदायूं,17 जनवरी (हि.स.)। विकसित भारत संकल्प यात्रा के कार्यक्रम बदायूँ में जगह-जगह ग्राम पंचायत व नगर निकाय स्तर पर हुए। जिसमें एलडी वैन के माध्यम से योजनाओं को दिखाया जा रहा है। जनप्रतिनिधियों व कार्यकर्ताओं ने सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में लोगों को अवगत कराया।

इस दौरान प्रदेश उपाध्यक्ष व जिला प्रभारी दिनेश कुमार शर्मा ने नगर पालिका दातागंज में कहा लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि 2014 से पहले चेहरा देखकर योजनाओं का लाभ दिया जाता था, लेकिन 2014 के बाद योजनाओं का लाभ गरीब, वंचित, दलित, पिछड़ा या समाज के उन सभी लोगों को दिया जाने लगा जो अब तक वंचित थे। साथ ही कहा भाजपा सरकार में सबका साथ और सबका विकास केवल एक नारा नहीं बल्कि एक हकीकत भी है, भाजपा सरकार में प्रत्येक व्यक्ति योजनाओं का लाभ हर एक तबके को देने का काम किया है।

वहीं बदायूं की सांसद डॉक्टर संघमित्रा मौर्य ने ब्लॉक बिसौली के शेखूपुरा व भानपुर गांव में जन संकल्प यात्रा को संबोधित करते हुए कहा कि जब नेतृत्व अच्छा होता है तो सबका सम्मान बढ़ता है, पिछले दस वर्षों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में यही हुआ है। बिना भेदभाव जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ देना ही प्रधानमंत्री मोदी की गारंटी है। विकसित भारत संकल्प यात्रा गांव-गांव नगर-नगर पहुंच रही मोदी जी की गारंटी वैन को हर एक नागरिक के जीवन में सुरक्षा, समृद्धि और खुशहाली का वाहक है।

इसके अलावा आँवला सांसद धर्मेन्द्र कश्यप, जिलाध्यक्ष राजीव कुमार गुप्ता, दातागंज विधायक राजीव कुमार सिंह, पूर्व विधायक धर्मेन्द्र शाक्य, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्षा पूनम यादव अलग-अलग ब्लॉक के अलग-अलग गांव में जाकर जनसंकल्प यात्रा के बारे में लोगों को जानकारी दी।

हिन्दुस्थान समाचार/अरविंद सिंह/मोहित

   

सम्बंधित खबर