अल्पसंख्यक मोर्चा बूथ स्तर तक लोगों के मोबाइल में नमो एप को डाउनलोड कराए : श्याम बिहारी शर्मा

भाजपा महानगर मुरादाबाद अल्पसंख्यक मोर्चा जीआईसी चौराहे पर कैंप लगाकर लोगों को डाउनलोड कराते नमो एप।भाजपा महानगर मुरादाबाद अल्पसंख्यक मोर्चा जीआईसी चौराहे पर कैंप लगाकर लोगों को डाउनलोड कराते नमो एप।भाजपा महानगर मुरादाबाद अल्पसंख्यक मोर्चा जीआईसी चौराहे पर कैंप लगाकर लोगों को डाउनलोड कराते नमो एप।

- भाजपा महानगर मुरादाबाद अल्पसंख्यक मोर्चा ने जीआईसी चौराहे पर लगाया कैंप, डाउनलोड कराया नमो एप

- अल्पसंख्यक समाज के 215 लोगों ने अपने-अपने मोबाइल में डाउनलोड किया नमो ऐप

मुरादाबाद, 14 जनवरी (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी महानगर मुरादाबाद अल्पसंख्यक मोर्चे द्वारा वरिष्ठ भाजपा नेता फुरकान हुसैन के नेतृत्व में रविवार को नमो एप डाउनलोड करने हेतु जीआईसी चौराहे पर कैंप लगाया गया, जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में भारतीय जनता पार्टी के महानगर महामंत्री श्याम बिहारी शर्मा उपस्थित रहे। इस दौरान पदाधिकारियों ने कार्यकर्ताओं से केंद्र सरकार के कार्यक्रमों को जन-जन तक पहुंचाने का आश्वासन दिया। इसके साथ ही एप के माध्यम से सीधे प्रधानमंत्री से संवाद की तकनीकी जानकारी भी दी गई।

फुरकान हुसैन ने बताया कि कार्यक्रम के दौरान अल्पसंख्यक समाज के 215 लोगों ने अपने-अपने मोबाइल में नमो ऐप डाउनलोड किया। भाजपा मुरादाबाद महानगर के महानगर महामंत्री श्याम बिहारी शर्मा ने कहा कि भाजपा के जिन-जिन कार्यकर्ताओं को नमो एप डाउनलोड कराने की जिम्मेदारी दी गई है, वह तीनों विधानसभा क्षेत्रों में कार्य में तेजी लाएं। बूथ स्तर तक ज्यादा से ज्यादा लोगों को नमो एप को डाउनलोड कराएं। जिले को दो लाख मोबाइल फोन में एप डाउनलोड कराने का लक्ष्य दिया गया है। उन्होंने बताया कि नमो एप के माध्यम से ही केंद्र सरकार की कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी लोगों को उनके मोबाइल फोन पर मिल सकेगी। इस मौके पर मोहम्मद शहाबुद्दीन, अंजुम परवीन, मरियम काजमी, समीर, सरफराज आदि उपस्थित रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/निमित जायसवाल/सियाराम

   

सम्बंधित खबर