प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत बन रहे सड़क का सांसद व विधायक ने किया उद्घाटन

कटिहार, 18 जनवरी (हि.स.)। प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत बारसोई अनुमंडल अंतर्गत आदमपुर से बालूगंज बाजार तक 21 करोड़ 29 लाख रुपए की लागत से 17 किलोमीटर लंबी सड़क का पुनर्निर्माण होगा। लगभग 17 किलोमीटर लंबी सड़क का शिलान्यास कटिहार सांसद दुलाल चंद गोस्वामी एवं भाकपा माले विधायक दल नेता सह बलरामपुर विधायक कामरेड महबूब आलम ने संयुक्त रूप उक्त सड़क का शिलान्यास किया।

इस अवसर पर आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सांसद एवं विधायक ने कहा कि ग्रामीण विकास मंत्रालय भारत सरकार के द्वारा सड़क निर्माण में धनराशि खर्च की जाएगी। तथा ग्रामीण कार्य विभाग कार्य प्रमंडल एवं संवेदक तिरुपति एग्जिम जी भी द्वारा यह सड़क बारसोई प्रखंड की सीमा से बालूगंज बाजार तक भाया कल्याण गांव, माधोपुर, भाया चांदनी चौक तक बनेगी। स्थानीय लोगों की लंबे समय से इस सड़क के बनाने की मांग होती रही है। चुनाव के समय किए गए वादे को पूरा किया गया है।

सांसद ने कहा कटिहार की तकदीर एवं तस्वीर बदलने के लिए मुख्यमंत्री से लेकर लोकसभा में इस क्षेत्र की समस्याओं को उठाते रहे हैं। उन्होंने कहा है कि बहुत कम समय में कटिहार जिले की तकदीर एवं तस्वीर बदली है। आगामी लोकसभा चुनाव में सभी कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर कार्य करने को कहा किसी के झांसे एवं बहकावे में नहीं आए। गांव से लेकर शहर तक सरकार की जो भी योजनाएं घर-घर तक पहुंच रही है।

कॉमरेड महबूब आलम ने कहा कि बलरामपुर विधानसभा के बारसोई एवं बलरामपुर दोनों ही प्रखंड में विकास कार्य नजर आ रहा है। महबूब आलम ने कहा राजनीतिक में अलग अलग विचारधारा रहने के बावजूद भी विकास के मुद्दे पर मिलकर काम करना है।

हिन्दुस्थान समाचार/विनोद/चंदा

   

सम्बंधित खबर