डॉ दिलीप के सौजन्य से मुफ्त चिकित्सा शिवर का आयोजन

नवादा ,19 जनवरी (हि.स.)। शहर के मंगर बीघा मोड़ पर अवस्थित न्यूरो स्टार क्लीनिक में शुक्रवार को प्रसिद्ध डॉ दिलीप कुमार ने मुफ्त चिकित्सा शिविर का आयोजन कर सौ रोगियों का इलाज किया।

आयोजन समिति के प्रवक्ता अमित कुमार तथा सुमित कुमार ने बताया कि पेट की खराबी, शरीर के अंग में झनझनाहट, पैर तथा हाथों में जलन सहित विभिन्न रोगों की जांच कर रोगियों के मुफ्त इलाज के साथ ही उन्हें मुफ्त दवा भी दी गई।

चिकित्सक डॉ दिलीप ने कहा कि मानव सेवा से बड़ा दुनिया का कोई धर्म नहीं है। इसीलिए मुफ्त चिकित्सा शिविर का आयोजन किया गया है। उन्होंने कहा कि ग्रामीण इलाकों में भी मुफ्त चिकित्सा शिविर का आयोजन कर गरीब तबके के लोगों को मुफ्त चिकित्सा सुविधा मुहैया कराई जाएगी।

डॉ दिलीप कुमार ने बताया कि इस क्लीनिक में प्रत्येक सप्ताह को इलाज की सुविधा मेरे द्वारा उपलब्ध कराई जाएगी। जहां रोगी पहुंचकर अपना इलाज की सुविधा ले सकते हैं। पटना से पहुंचे चिकित्सा दल में सभी प्रकार की जांच की भी व्यवस्था की गई थी। उन्होंने कहा कि नवादा में अब तक इस तरह की सुविधा उपलब्ध नहीं कराई गई है। जिसे देखते हुए नवादा जैसी जगह के लोगों को बेहतर चिकित्सीय सुविधा उपलब्ध कराई गई है।

उन्होंने कहा कि सभी रोगों का इलाज की व्यवस्था की गई है। मुफ्त चिकित्सा शिविर में उपस्थित रोगियों ने इस तरह की सेवा उपलब्ध कराए जाने पर खुशी जाहिर की है।

हिन्दुस्थान समाचार/डॉ सुमन/गोविन्द /गोविन्द

   

सम्बंधित खबर