इंदौरः बेकाबू कार असंतुलित होकर डिवाइडर पर घुसी, एक की मौत, चार घायल

इंदौर, 19 जनवरी (हि.स.)। जिले के महू इलाके में शुक्रवार सुबह को मानपुर नगर के समीप चौधरी पेट्रोल पंप के सामने एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर डिवाडर में जा घुसी। इस हादसे में कार में सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि चार अन्य घायल हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को एम्बुलेंस 108 वाहन से मानपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद चारों को गंभीर हालत में इंदौर रेफर कर दिया गया। पुलिस ने मामले को जांच में लिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, अर्टिगा कार में महाराष्ट्र के पांच लोग इंदौर से महाराष्ट्र जा रहे थे। इसी दौरान शुक्रवार को सुबह करीब छह बजे मानपुर नगर में पेट्रोल पंप के सामने एक ट्रक रोड क्रासिंग कर रहा था। यह देखकर कार चालक घबरा गया और कार असंतुलित होकर डिवाइडर पर चढ़ गई। हादसे में कार सवार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद राहगीर मौके पर जमा हो गए। राहगीरों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। यहां चार घायल रखमुद्दीन शेख पुत्र अलाउद्दीन शेख, फयाज खान, हुसैन खान, रज्जाक शेख को प्राथमिक उपचार के बाद इंदौर रेफर कर दिया, जबकि अशफाक मनियाल को मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

हादसे के बाद घायल रखमुद्दीन शेख ने बताया कि मैं कार ड्राइव कर रहा था। ट्रक क्रासिंग से गुजर रहा था। सुबह का समय था और कोहरे की वजह से कुछ दिखाई नहीं दे रहा था। इस बीच कार ट्रक के पास चली गई। कुछ समझ पाता, इससे पहले ही कार डिवाइडर पर चढ़ गई। यदि ट्रक से कार की टक्कर होती तो शायद और भी कार सवार लोगों की जान जा सकती थी।

हिन्दुस्थान समाचार / मुकेश/नेहा

   

सम्बंधित खबर