मेरठ के सामाजिक कार्यकर्ता को लॉरेंस विश्नोई गैंग ने दी धमकी

मेरठ, 19 जनवरी (हि.स.)। मेरठ के एक सामाजिक कार्यकर्ता को लॉरेंस विश्नोई गैंग द्वारा जान से मारने की धमकी दी गई है। यह धमकी इंटरनेशनल कॉल के जरिए दी गई। शुक्रवार को पीड़ित ने एसएसपी से शिकायत करके कार्रवाई की मांग की।

शास्त्रीनगर निवासी सामाजिक कार्यकर्ता अभिषेक सोम ने शुक्रवार को एसएसपी कार्यालय में शिकायत करके कहा कि पुलिस हिरासत से फरार पांच लाख के इनामी बदन सिंह बद्दो की शिकायत करने पर लॉरेंस विश्नोई गैंग के गुर्गे उसे जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। गुरुवार रात को उसके मोबाइल नंबर पर एक इंटरनेशनल कॉल आई। कॉल करने वाले ने खुद को लॉरेंस बिश्नोई गैंग का सदस्य बताकर उसे परिवार समेत जान से मारने की धमकी दी। अभिषेक ने एसएसपी रोहित सिंह सजवाण से अपनी और अपने परिवार की सुरक्षा की मांग की।

अभिषेक ने बताया कि ए महीने पहले उसने पुलिस हिरासत से फरार पांच लाख के इनामी बदन सिंह बद्दो के संबंध लॉरेंस विश्नोई गैंग से बताते हुए एसएसपी से शिकायत की थी। बद्दो की लोकेशन पंजाब में होना बताई थी। बद्दो उस पर पहले भी हमला कर चुका है। ऐसे में अब उसकी जान को खतरा पैदा हो गया है। पीड़ित ने एसएसपी से अपनी सुरक्षा की मांग की। एसएसपी ने जांच कराकर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया।

हिन्दुस्थान समाचार/ डॉ. कुलदीप/राजेश

   

सम्बंधित खबर