संगठन से मिले कार्य को गति प्रदान करने में पार्टी पदाधिकारियों की भूमिका अहम: विधायक

खूंटी, 20 जनवरी (हि.स.)। भाजपा के जिला कार्यालय में शनिवार को जिला पदाधिकारी और मंडल अध्यक्षों के साथ हुई बैठक में कई मुद्दों पर विचार विमर्श किया गया। मौके पर खूंटी विधायक नीलकंठ सिंह मुंडा को फिर से पार्टी का प्रदेश उपाध्यक्ष बनाए जाने पर जिलाध्यक्ष चंद्रशेखर गुप्ता ने अंग वस्त्र देकर उन्हें सम्मानित किया।

बैठक के मुख्य अतिथि नीलकंठ सिंह मुंडा ने कहा कि संगठन से मिले कार्य को हम सभी ने बढ़ चढ़ कर पूरा किया है। खूंटी जिला कार्य करने में अग्रणी रहा है। खूंटी जिले में 536 बूथ हैं, जिनमें लगभग 15 से 16 हजार हमारे कार्यकर्ता हैं। इन्हीें में से आप सब चुने हुए पदाधिकारी हैं, तो आप सब की जिम्मेदारी अधिक है। संगठन से मिले कार्य को गति प्रदान करने में आप सब का भूमिका अहम है। विधायक ने कहा कि नरेंद्र भाई मोदी का प्रधानमंत्री बनना हमारे लिए सौभाग्य की बात और गर्व की बात है। अटल बिहारी वाजपेयीे द्वारा शुरू की गई कार्य योजना को वर्तमान में हमारे प्रधानमंत्री आगे बढा रहे हैं। आनेवाले 25 तारीख को युवा नव मतदाता सम्मेलन होने जा रहा है, जिसमें नव मतदाता प्रधानमंत्री मोदी के विचारों को जानेंगे और देश की जरूरत को समझेंगे। उसके बाद सखी दीदियों का भी सम्मेलन होने जा रहा है बहुत से लोगों को मालूम नहीं कि जेएसएलपीएस राज्य की नहीं, केंद्र सरकार की योजना है।

केंद्र सरकार की योजनाओं को जन-जन पहुंचाना है: कोचे मुंडा

कोचे मुंडा जी ने कहा कि राम कार्य तो करना ही है, साथ ही संगठन से मिले कार्य को भी समय से करना है। पीएम विश्वकर्मा योजना में लोगों को जोड़ना है। लोग योजना से जुड़ंे और प्रशिक्षण प्राप्त करें। संगठन से मिले कार्य चलो गांव की ओर के तहत केंद्र सरकार की योजनाओं को जन-जन पहुंचाना है। एक बार फिर मोदी सरकार के स्लोगन का दीवार लेखन करना है। हर बूथ में पांच-पांच दीवार लेखन करना है। कार्यक्रम में स्वागत भाषण जिला अध्यक्ष चंद्रशेखर गुप्ता ने किया। मंच संचालन जिला महामंत्री विनोद नाग ने और धन्यवाद ज्ञापन जिला महामंत्री शशांक शेखर राय ने किया।

हिन्दुस्थान समाचार/ अनिल

   

सम्बंधित खबर