बीकेटीसी अध्यक्ष अजेंद्र संतो के साथ अयोध्या रवाना

- जॉली ग्रांट एयरपोर्ट पर गूंजा जय श्रीराम का जयघोष

देहरादून, 21 जनवरी (हि.स.)। अयोध्या में 22 जनवरी को होने वाले रामलला के मंदिर में आयोजित प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल होने के बदरी केदार मंदिर समिति (बीकेटीसी) अध्यक्ष अजेंद्र अजय आज दक्षिण काली पीठाधीश्वर आचार्य महामंडलेश्वर स्वामी कैलाशानंद महाराज और महामंडलेश्वर स्वामी राघवेन्द्रनंद भारती महाराज के साथ चार्टर प्लेन से अयोध्या को रवाना हुए।

अयोध्या रवाना होते समय जॉली ग्रांट एयरपोर्ट पर संतों एवं बीकेटीसी अध्यक्ष का हिंदू संगठनों के नेताओं ने स्वागत किया। इस अवसर पर महामंडलेश्वर स्वामी कैलाशानंद गिरी ने कहा कि यह अवसर आवत अति कठिनाई यानि यह अवसर कई पीढि़यों के बलिदान के बाद आया है जिसमें साक्षी बनने को वो अयोध्या जा रहे हैं। विश्व के सभी सनातनियों के लिए इससे बड़ा दिन और सौभाग्य दूसरा नहीं है। पूरा देश और सनातन राममई हो गया है।

बीकेटीसी अध्यक्ष अजेंद्र ने कहा कि पांच सौ वर्षों के सतत संघर्ष और तमाम बलिदानों के बाद यह ऐतिहासिक दिन आया है। उन्होंने कहा कि उनका सौभाग्य है कि वे भी इस अवसर का साक्षी बनेंगे। इस दौरान भाजपा मंडल अध्यक्ष नरेन्द्र सिंह नेगी, भाजयुमो के वरिष्ठ नेता अजय उनियाल, ईश्वर रौथान, विनित मनवाल, प्रदीप रावत, विकास नेगी, आयुष त्यागी, जगावर सिंह, कमल रावत आदि उपस्थित रहे।

हिन्दुस्थान समाचार / राजेश

/प्रभात

   

सम्बंधित खबर