आम्रेश्वर धाम में चला सफाई अभियान, विधायक ने लगाया रुद्राक्ष का पौधा

खूंटी, 21 जनवरी (हि.स.)। अयोध्या नगरी में सोमवार को होनेवाले प्राण प्रतिष्ठा समारोह को लेकर बाबा आम्रेश्वर धाम अंगराबारी के सभी मंदिरों में रविवार को विशेष सफाई अभियान चलाया गया, उसके बाद मंदिर परिसर में पौधरोपण कार्यक्रम चलाया गया। तोरपा के विधायक कोचे मुंडा और उनकी पत्नी ने मंदिर परिसर में रुद्राक्ष का पौधा लगाया। मंदिर परिसर में पत्रकारों से बाचीत करते हुए विधायक ने कहा कि एक सप्ताह से अपना क्षेत्र ही नहीं पूरा विश्व राममय हो गया है।

उन्होंने कहा कि इसको लेकर क्षेत्र के तमाम मंदिरों की सफाई की जा रही है। विधायक ने कहा कि दीवार लेखन का काम भी भाजवपा द्वारा किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि पांच सौ वर्षें की लंबी लड़ाई के बाद हमें यह अवसर मिला है। जिस समय भाजपा कें सिर्फ दों सांसद थे, उस समय से भाजपा राम मंदिर के लिए आंदोलन कर रही है। उस समय भी विरोधी लोग आम जनता कों डराते थे कि कभी मंदिर नही बनेगा, लेकिन अब सब कोई देख रहे हैं।

उन्होंने कहा कि जिस देश ने हम पर दो सौ वर्षों तक शासन किया वहां भी सनातन धर्म का बोलबाला है, जहां हिंदू नहीं हैं, वहां भी मदिर का निर्माण होगा। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में पूरे विश्व में सनातन धर्म फैल जायेगा। विधायक ने कहा कि वर्षों से अटके-लटके कार्यों को प्रधानमंत्री ने चुटकी बजाते ही सुलझा दिया।

हिन्दुस्थान समाचार/ अनिल

   

सम्बंधित खबर