लोहरदगा में पीड़ित परिजनों से मिले भाजपा नेता

लोहरदगा, 6 फरवरी (हि.स.)। कुड़ू पंचायत समिति सदस्य पूनम देवी के पति संतोष मांझी मंगलू की हत्या के दूसरे दिन मंगलवार को भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष तथा विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष अमर कुमार बाउरी, सिमरिया विधायक किशुन दास सहित अन्य भाजपा नेता मृतक के परिजनों से मिलने उनके घर पहुंचे तथा पूरे मामले की जानकारी ली।

मृतक की पत्नी पूनम देवी तथा छोटे भाई ने नेता प्रतिपक्ष अमर कुमार बाउरी को बताया कि कुड़ू बाजार का ठेका संतोष मांझी मंगलू ने लिया था। बाजार में चुंगी वसूली करने रविवार को पहुंचे थे। इसी बीच सुबह 8.32 बजे दो हथियारबंद अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। शोक संवेदना व्यक्त करते हुए नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि दुख की इस घड़ी में भाजपा परिवार आपके के साथ खड़ा है। राज्य के पुलिस महानिदेशक से फोन पर बात हुई है।

उन्होंने कहा कि लोहरदगा के पुलिस अधीक्षक से बात करते हुए दो दिनों में रिजल्ट देने की मांग की गई है। साथ ही मृतक के परिजनों को जो आश्वासन जिला व प्रखंड प्रशासन ने दिया है उसे हर हाल में एक सप्ताह के भीतर पूरा करने नहीं तो मामले को लेकर सड़क से लेकर सदन तक आंदोलन की चेतावनी दी गई है।

इस मौके पर भाजपा नेता प्रवीण कुमार सिंह सहित आमलोग मौजूद थे।

हिन्दुस्थान समाचार/ गोपी

/चंद्र प्रकाश

   

सम्बंधित खबर