अपडेट : भाजपा पार्टी कार्यालय के सामने से 13 ताजा बम बरामद

भाजपा कार्यालय के बाहर मिले 13 जिंदा बम

माथाभांगा, 21 जनवरी (हि. स.)। माथाभांगा के कुशियार बाड़ी इलाके में रविवार को भाजपा कार्यालय के पास बम मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, भाजपा कार्यालय के पास से 13 बम बरामद किए गए। माथाभांगा दो नंबर ब्लॉक के लतापता ग्राम पंचायत के कुशियार बाड़ी बाजार इलाके में भाजपा के पार्टी कार्यालय के पास दो बैगों में भरकर 13 ताजा बमों को रखा गया था। भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं को समझ नहीं आ रहा कि ये ताजा बम किसने रखे थे। बहरहाल, घटना की खबर सुनकर स्थानीय भाजपा नेता और कूचबिहार जिला परिषद के भाजपा निर्वाचित सदस्य गुरु प्रसाद बर्मन और अन्य लोग मौके पर पहुंचे । इसके बाद पुलिस को मामले की सूचना दी गई। घोकसाडांगा थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बमों को अपने कब्जे में ले लिया। बमों को पानी से भरी बाल्टी में थाने ले गई। पुलिस ने कहा कि वे जांच कर रहे हैं कि बम किसने रखा था।

इस घटना का जिक्र करते हुए जिला परिषद सदस्य गुरुचंद बर्मन ने कहा कि मैंने आज सुबह सुबह घटना के बारे में सुना। फिर मैं जल्दी से चला गया। यह एक साजिश हो सकती है। यह सब शांतिपूर्ण माहौल को बिगाड़ने के लिए किया गया था। हिन्दुस्थान समाचार /धनंजय /गंगा

   

सम्बंधित खबर