मप्र भाजपा अध्यक्ष पहुंचे करुणा धाम, कीर्तन एवं अखंड रामायण पाठ में हुए शामिल

भोपाल, 22 जनवरी (हि.स.)। अयोध्या में भव्य मंदिर में आज भगवान रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा समारोह के उपलक्ष्य में देश भर में जहां अनेक आयोजनों के माध्यम से भगवान श्रीराम के प्रति अपनी भक्ति का प्रदर्शन भक्त कर रहे हैं, उसी श्रंखला में मप्र में भी अनेक कार्यक्रमों के आयोजन हुए, जिसमें कि भगवान श्री रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा के शुभ अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा सोमवार को करुणा धाम आश्रम पहुंचकर भजन कीर्तन एवं अखंड रामायण पाठ में शामिल हुए।

उल्लेखनीय है कि इस अवसर पर पार्टी के प्रदेश महामंत्री व विधायक भगवानदास सबनानी, प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल, जिला अध्यक्ष सुमित पचौरी सहित पार्टी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे।

इसके साथ ही प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा का कहना रहा कि आज पूरी दुनिया के लिए ऐतिहासिक दिन है। पिछले 500 सालों में करोड़ों लोगों के संघर्ष, लंबे इतजार और लाखों लोगों के बलिदान के बाद आज प्रधानमंत्री मोदीजी की उपस्थिति में अयोध्या में भगवान रामलला की प्राण प्रतिष्ठा से पूरे भारत की प्रतिष्ठा हो रही है। अयोध्या में नए भारत के उदय के साथ भारत के नव निर्माण की शुरूआत आज देश के अंदर हो रही है। वहीं, उनका कहना रहा कि 500 साल पहले जो हुआ था उसकी पीड़ा क्या हुई होगी और आज जो प्राण-प्रतिष्ठा समारोह हुआ उसके आनंद के क्षण को बयानों में नहीं बयां किया जा सकता है। आज करोड़ों भारतीय, केवल भारत ही नहीं पूरी दुनिया में रहने वाले भारत के लोग हर्ष और उल्लास में हैं। आज पूरी दुनिया राममय है।

हिन्दुस्थान समाचार/ मयंक/मुकेश

   

सम्बंधित खबर