जगदलपुर : विकसित भारत संकल्प यात्रा में करवाया गया पांच जोड़ों का आदर्श विवाह

संकल्प यात्रा

जगदलपुर, 23 जनवरी(हि.स.)। जिले के बकावंड ब्लाक अंर्तगत ग्राम टलनार के संकल्प यात्रा कार्यक्रम में आज मंगलवार को पांच जोड़ों का आदर्श विवाह करवाया गया। संकल्प यात्रा कार्यक्रम के पंडाल तले इन जोड़ों ने भारत को विकसित राष्ट्र बनाने के साथ ही जीवन भर साथ निभाने का संकल्प भी लिया। संकल्प यात्रा कार्यक्रम के पंडाल तले पांच परिवारों के युवक-युवतियों का परिणय बंधन संस्कार भी संपन्न हुआ। परिणय सूत्र में बंधे पांचों जोड़ों को उपस्थित भाजपा नेताओं पंचायत प्रतिनिधियों और ग्रामीणों ने उन पर पुष्प वर्षा कर शुभकामनाएं दी।

पांच जोड़ों के आदर्श विवाह कार्यक्रम के मुख्य अतिथि जिला पंचायत उपाध्यक्ष मनीराम कश्यप व अतिथि प्रदेश भाजपा के कार्यकारिणी सदस्य वनवासी मौर्य, वेदप्रकाश पाण्डे, कपिल पांडे, महेश कश्यप, दामूधर बघेल, पुरषोत्तम जोशी, बृजलाल सेठिया, तुलाराम भारती, सरपंच गुप्ती कश्यप समेत सभी गांववासी उपस्थित थे।

मुख्य अतिथि मनीराम कश्यप ने दांपत्य जीवन में संबंधों की प्रगाढ़ता, आपसी प्रेम पर बल देते हुए नव विवाहित जोड़ों को सुखमय और खुशहाल वैवाहिक जीवन की शुभकामनाएं दी। मुख्य अतिथि व अन्य अतिथियों ने नव विवाहित दंपत्तियों को उपहार भी भेंट किए।

हिन्दुस्थान समाचार/ राकेश पांडे

   

सम्बंधित खबर