मुस्लिम समुदाय को धमकी दे रही है ममता : शुभेंदु अधिकारी

कोलकाता, 23 जनवरी (हि.स.)। वरिष्ठ भाजपा विधायक और नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर मुस्लिम समुदाय को धमकी देने का आरोप लगाया है। उन्होंने मंगलवार को एक वीडियो माइक्रो ब्लॉगिंग साइट एक्स पर शेयर किया है। इसमें एक अखिल भारतीय इमाम संगठन के प्रमुख डॉक्टर इमाम उमर अहमद इलियासी का वीडियो है जिसमें वह अखंड भारत, मजबूत भारत और एक भारत की बात कर रहे हैं। जबकि दूसरे वीडियो में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी हैं जो अल्लाह की कसम खाकर मुस्लिम समुदाय से कह रही हैं कि भाजपा को मदद करने वालों को माफ नहीं किया जाएगा। इस पोस्ट के साथ शुभेंदु अधिकारी ने लिखा है, ये दो बयान हैं, दोनों 22 जनवरी 2024 को दिए गए। भगवान रामलला की पवित्र प्राण प्रतिष्ठा समारोह का शुभ अवसर।

पहला डॉ. इमाम उमर अहमद इलियासी द्वारा बनाया गया है। वह अखिल भारतीय इमाम संगठन के प्रमुख हैं। वह अखंड भारत और भारत को मजबूत करना है के बारे में बोल रहे हैं।

दूसरा है ममता बनर्जी का, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री। वह अल्लाह की कसम खा रही है कि अगर उन्होंने (मुसलमानों) भाजपा की मदद की तो वह माफ नहीं करेंगी। मैं ममता बनर्जी को याद दिलाना चाहूंगा कि यह भारत है, एक लोकतांत्रिक देश है, खिलाफत मुल्क नहीं है।

वह अपने बारे में क्या सोचती हैं? वह कौन होती है किसी को माफ करने वाली? क्या वह मुस्लिम समुदाय को धमकी दे रही हैं? हिन्दुस्थान समाचार /ओम प्रकाश /गंगा

   

सम्बंधित खबर