झामुमो-कांग्रेस से राज्य की जनता का हुआ मोहभंग: बाबूलाल मरांडी

समाजसेवी शंकर दुबे सैकड़ों समर्थकों के साथ भाजपा में हुए शामिल

रांची, 24 जनवरी (हि.स.)। मोरहाबादी के संगम गार्डन में बुधवार को आयोजित भव्य मिलन समारोह में समाजसेवी शंकर दुबे ने सैकड़ों समर्थकों के साथ भाजपा का दामन थाम लिया। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने मिलन समारोह में शंकर दुबे समेत सैकड़ों लोगों को माला पहना कर भाजपा में स्वागत किया।

मौके पर बाबूलाल मरांडी ने कहा कि झामुमो और कांग्रेस को छोड़कर लोग भाजपा में शामिल हो रहे हैं। मतलब साफ है कि लोगों को इस सरकार से कोई उम्मीद नहीं है। राज्य की जनता का मोह इस सरकार से भंग हो रहा है। समाज के हर तबका के लोगों के साथ अत्याचार हो रहा है। सरकार के कामकाज की कोई आलोचना करता है तो उसे परेशान किया जा रहा है। जल, जंगल, जमीन की बात करने वाली इस सरकार के कार्यकाल में सबसे अधिक गरीबों की जमीन लूटी जा रही है। भाजपा ही इस राज्य के पिछड़ेपन को दूर कर सकती है।

बाबूलाल मरांडी ने कहा की शंकर दुबे जैसे सामाजिक कार्य करने वाले व्यक्ति के आने से पार्टी को मजबूती मिलेगी। शंकर दुबे के साथ सैकड़ों नौजवानों ने भी पार्टी का दामन थामा है, इससे पार्टी को मजबूती मिलेगी। मिशन 2024 हमको सबको मिलकर पूरा करना है और जीतना है। हम सभी संकल्प के साथ जाएं और फिर एक बार मोदी सरकार को लाएं।

मिलन समारोह में शंकर दुबे ने कहा कि वे पार्टी की मजबूती के लिए कड़ी मेहनत करेंगे और सामाजिक क्षेत्र, शिक्षा क्षेत्र समेत राजनीतिक क्षेत्र में भी पार्टी के लिए समर्पित रूप से कार्य करेंगे।

शंकर दुबे ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी के कार्यों से प्रभावित हो कर उनके बेहतर लीडरशिप से प्रभावित हो कर भाजपा में शामिल हो रहे हैं। मिलन समारोह में राजीव रंजन मिश्रा, सुरेंद्र महतो, रामकुमार पाहन, रफिया नाज, नकुल तिर्की और कमलेश राम शामिल हुए।

हिन्दुस्थान समाचार/वंदना/दधिबल

   

सम्बंधित खबर