वाराणसी: नवमतदाता सम्मेलन की तैयारी पूरी, 25000 से अधिक युवा करेंगे भागीदारी: रणजीत राय

वाराणसी, 24 जनवरी (हि.स.)। भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) की ओर से प्रदेश की 403 विधानसभाओं में कुल 806 स्थानों पर नव मतदाता सम्मेलन का आयोजन 25 जनवरी गुरुवार को किया गया है। नव मतदाता सम्मेलन को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी वर्चुअल सम्बोधित करेंगे। इस दौरान प्रधानमंत्री चुनिंदा युवाओं से संवाद भी करेंगे। वाराणसी में 20 नवमतदाता सम्मेलन होने वाले हैं।

बुधवार को स्थानीय सर्किट हाउस में भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष व काशी क्षेत्र के प्रभारी रणजीत राय ने पत्रकारों को बताया कि गुरुवार को होने वाले नवमतदाता सम्मेलन की तैयारी पूरी हो चुकी है। कार्यक्रम के निमित्त लगभग 25000 से अधिक नव मतदाताओं से संपर्क कर उनका ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन भी किया जा चुका है। उन्होंने बताया कि नव मतदाता सम्मेलन वाराणसी लोकसभा में प्रत्येक विधानसभा में चार स्थानों पर होगा। एक सवाल के जवाब में रणजीत राय ने कहा कि युवाओं के बल पर ही 2014, 2019 व 2022 में भारतीय जनता पार्टी ने प्रचंड बहुमत प्राप्त किया था। युवाओं ने ही भ्रष्टाचार की जड़ों में लिप्त कांग्रेस सरकार को उखाड़ फेंका था और सत्ता की बागडोर नरेन्द्र मोदी के हाथों में दी थी। जन आकांक्षाओं पर खरा उतरते हुए प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश व प्रदेश में विकास की गंगा बह रही है। बिना किसी भेदभाव के समाज के समाज के सभी वर्गों को समान रूप से लाभान्वित किया गया।

वार्ता में युवा मोर्चा के क्षेत्रीय महामंत्री आशुतोष पाल, क्षेत्रीय कोषाध्यक्ष जिले के प्रवासी अखिलेन्दर सिंह सनी, जिला अध्यक्ष अमन सोनकर, महानगर अध्यक्ष रजत जायसवाल भी मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/श्रीधर/आकाश

   

सम्बंधित खबर