करोड़ों खर्च कर सड़कों से गड्ढे नहीं खत्म कर सकी भाजपा : अखिलेश यादव

करोड़ों खर्च कर सड़कों से गड्ढे नहीं खत्म कर सकी भाजपा : अखिलेश यादव.

- पीडीए की जनपंचायत चर्चा में कन्नौज पहुंचे सपा अध्यक्ष

-सौर ऊर्जा का प्लांट व दुग्ध प्लांट बंद कराने का भाजपा पर लगाया आरोप

- जनता से चर्चा कर अखिलेश ने मांगा लोकसभा चुनाव में समर्थन

कन्नौज, 26 जनवरी (हि.स.)। जब समाजवादी सरकार बनी तो सड़कें भी बनी और भी इंतजाम हो गए और यहां पर बिजली का सौर ऊर्जा का प्लांट भी लगा दिया। सड़कों में भी गड्ढे हो गए हैं। इस सरकार ने पिछले 7 साल में लगभग 40 हजार करोड़ से ज्यादा पैसा खर्च किया सड़कों का गड्ढा भरने में लेकिन अभी भी गड्ढे खत्म नहीं हुए।

यह बातें शुक्रवार को समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कन्नौज दौरे पर पहुंचने पर कही। वे ग्राम फकीरे पुरवा में आयोजित पिछड़ा, दलित, दलित (पीडीए) जनपंचायत में शामिल होकर लोगों से चर्चा कर रहे थे।

अखिलेश यादव ने कहा कि देश का सबसे अच्छा दूध का कारखाना लगाया था समाजवादियों ने, लेकिन पता नहीं क्या दुश्मनी है भाजपा के लोगों को पराग का दूध का प्लांट भी बंद करा दिया।

सपा अध्यक्ष ने कहा कि अगर हम गांव आपसे मिलने ना आए होते तो हम कब जान पाते कि हमारे वोटरों का इन्होंने वोट काट दिया। जब चुनाव आयोग ही कार्रवाई नहीं करता अधिकारियों के खिलाफ तो वोट कहां से बढ़ेंगे ?

मैं उनसे कहना चाहता हूं जो लोग सरकार में है उनकी हमसे नाराजगी हो सकती है लेकिन गरीबों से क्या नाराजगी?

देश की खुशहाली और तरक्की के लिए लोग सपा के साथ आए

अखिलेश ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि आज पूरा देश 'गणतंत्र दिवस' मना रहा है, इस देश को और कैसे मजबूत किया जाए इसके लिए हम सब लोग संकल्प ले रहे हैं। देश की खुशहाली और तरक्की के लिए और देश के लोगों को आगे बढ़ाने के लिए समाजवादी पार्टी के लोग जनता के साथ हैं। देश कैसे मजबूत हो इस दिशा में समाजवादी लोग हमेशा काम करते रहेंगे।

सपा अध्यक्ष ने कहा कि जब समाजवादी सरकार बनेगी, गणतंत्र दिवस के अवसर पर नौजवानों को विश्वास दिलाता हूं जिस तरीके से पहले फौज की भर्ती होती थी वैसे भर्ती की जाएगी और अग्निवीर व्यवस्था हमेशा के लिए खत्म होगी।

हिन्दुस्थान समाचार/संजीव/मोहित/पदुम नारायण

   

सम्बंधित खबर