उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी का जोधपुर पहुंचने पर स्वागत

जोधपुर, 27 जनवरी (हि.स.)। प्रदेश की उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी शनिवार सुबह जोधपुर पहुुंची। यहां एयरपोर्ट पर भाजपाइयों ने उनका फूलमालाओं से लादकर स्वागत किया। उन्हें बाद में सर्किट हाउस पहुंचने पर गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया। वे जोधपुर में चल रहे पश्चिम राजस्थान हस्तशिल्प उत्सव के अवलोकन के लिए आई है।

उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी के जोधपुर पहुंचने पर कई संस्था संगठनों ने उन्हें ज्ञापन भी दिए साथ ही कई लोगों से उन्होंने चर्चा की। एयरपोर्ट पर उनका जमकर स्वागत सत्कार किया गया। बाद में वे सर्किट हाउस पहुंची यहां पर गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया।

उनके जोधपुर पहुंचने पर मारवाड़ राजपूत सभा अध्यक्ष हनुमान सिंह खांगटा के नेतृत्व में सर्किट हाउस जोधपुर में सभा की कार्यकारिणी एवं राजपूत समाज के गणमान्य लोगों ने प्रदेश की उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी से मुलाकात कर उन्हें मारवाड़ राजपूत सभा के तत्वावधान में आयोजित किए जाने वाले प्रतिभा सम्मान समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में आमंत्रित किया। प्रतिनिधि मंडल ने आरक्षण के विस्तार एवं सरलीकरण के संदर्भ में ओबीसी की तर्ज पर प्रशासनिक अध्यादेश जारी करने के लिए मांग रखी तथा पिछले दिनों बनाड़ कैंट स्टेशन पर मासूम बच्चों की दुर्घटना मृत्यु के संदर्भ में मांग पत्र सौंपा।

हिन्दुस्थान समाचार/सतीश/संदीप

   

सम्बंधित खबर