अश्वनी ने भाजपा मुख्यालय में शिकायत शिविर लगाया

जम्मू, 27 जनवरी (हि.स.)। पूर्व विधायक अश्वनी शर्मा ने भाजपा स्वास्थ्य एवं चिकित्सा प्रकोष्ठ के प्रभारी पुनीत महाजन के साथ पार्टी मुख्यालय, त्रिकुटा नगर, जम्मू में जनता की शिकायतें सुनीं। विभिन्न लोग व्यक्तिगत रूप से और प्रतिनिधिमंडल के रूप में अपनी रोजमर्रा की समस्याओं को लेकर पार्टी कार्यालय पहुंचे थे और उसे कम करने के लिए भाजपा नेताओं से मदद मांगी थी।

इस अवसर पर बोलते हुए अश्वनी शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा प्रदान की गई जन-केंद्रित कल्याणकारी नीतियां और सुशासन हर क्षेत्र और हर धर्म के लोगों का दिल जीतने में सहायक रही हैं। उन्होंने कहा कि लोगों की जरूरतों को पूरा करने के लिए समर्पित कार्य से पार्टी को जनता के साथ-साथ प्रमुख सामाजिक और राजनीतिक नेताओं की सराहना और समर्थन प्राप्त हुआ है, जो भाजपा की विकास नीतियों की व्यापक स्वीकार्यता को दर्शाता है।

शिविर की कार्यवाही का संचालन करने वाले पुनीत महाजन ने कहा कि आए हुए लोगों और प्रतिनिधिमंडलों द्वारा प्रस्तुत किए गए अधिकांश मुद्दों का मौके पर ही समाधान कर दिया गया जबकि शेष मुद्दों को उनके शीघ्र निपटान के लिए विभिन्न विभागों के संबंधित अधिकारियों को लिखित पत्राचार के माध्यम से सूचित किया गया।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर