राजस्थान की सभी 25 लोकसभा सीट जीतेगें- पंचारिया

भीलवाड़ा, 29 जनवरी (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी का लोकसभा चुनावों के मद्देनजर भाजपा जिला कार्यालय पर प्रदेश के प्रथम लोकसभा क्षेत्र कार्यालय का उद्घाटन सोमवार को प्रदेश उपाध्यक्ष एवं क्लस्टर प्रभारी नारायण पंचारिया ने किया। भाजपा जिलाध्यक्ष प्रशांत मेवाड़ा की अध्यक्षता एवं जिला प्रभारी रतनलाल गाडरी, सांसद सुभाष बहेड़िया, जिला प्रमुख बरजी देवी भील, पूर्व मंत्री कालूलाल गुर्जर, पूर्व विधायक विट्ठलशंकर अवस्थी, सभापति राकेश पाठक के सान्निध्य में यह कार्यक्रम हुआ।

इस मौके पर भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष नारायण पंचारिया ने कहा लोकसभा चुनाव 2024 में राजस्थान की 25 सीटों पर ही भाजपा जीतेगी। प्रदेश की जनता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी में विश्वास दोबारा लोकसभा चुनाव में दिखेगा। प्रदेश उपाध्यक्ष नारायण पंचारिया सोमवार को यहां मीडिया से वार्ता में कहा कि लोकसभा चुनाव की तैयारियों के तहत आज भीलवाडा प्रवास पर आया हूं। पार्टी ने जिस प्रकार की योजना लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर बनाई है उस पर आज बैठक भी ली।

इससे पूर्व वैदिक मंत्रोच्चार एवं पूजा पाठ के साथ विधिवत रूप से लोकसभा कार्यालय के उद्घाटन के बाद प्रदेश उपाध्यक्ष पंचारिया ने कहा कि आने वाले लोकसभा चुनाव में एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनना तय है। प्रदेश से भी सभी 25 लोकसभा सीटें जीतकर केंद्रीय नेतृत्व को भेंट करेंगे।

भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष ने ली कोर कमेटी की बैठक

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं क्लस्टर प्रभारी नारायण पंचारिया ने बाद में लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर भीलवाड़ा लोकसभा कोर कमेटी की आवश्यक बैठक भाजपा जिला कार्यालय पर ली। जिला प्रवक्ता अंकुर बोरदिया ने बताया कि बैठक में पंचारिया ने लोकसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए रणनीति तैयार करने की बात कही। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में सभी वर्गों व समुदायों को साथ लेकर भीलवाड़ा लोकसभा से भाजपा को देश में सर्वाधिक मतों से ऐतिहासिक जीत दिलानी है। उन्होंने लोकसभा चुनावों को लेकर विभिन्न जिम्मेदारियां दिए जाने को लेकर भी विस्तृत चर्चा की एवं आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए। बैठक में जिला प्रभारी रतनलाल गाडरी, जिलाध्यक्ष प्रशांत मेवाड़ा, सांसद सुभाष बहेडिया, जिला प्रमुख बरजी देवी भील, पूर्व मंत्री कालूलाल गुर्जर, पूर्व विधायक विट्ठलशंकर अवस्थी, नगरपरिषद सभापति राकेश पाठक, वरिष्ठ नेता पेंटर सूरज, कैलाश मेहता, जिला महामंत्री राजकुमार आंचलिया, वेदप्रकाश खटीक, भगवतीप्रसाद जोशी उपस्थित रहे ।

हिन्दुस्थान समाचार/मूलचन्द पेसवानी/संदीप

   

सम्बंधित खबर