बदायूं : सड़क हादसे में पिता-पुत्र समेत तीन की मौत, छह बच्चे घायल

बदायूं:मारुति ईको,रोडवेज बस व डीसीएम की टक्कर में दो बच्चों व ड्रावर की मौतबदायूं:मारुति ईको,रोडवेज बस व डीसीएम की टक्कर में दो बच्चों व ड्रावर की मौतबदायूं:मारुति ईको,रोडवेज बस व डीसीएम की टक्कर में दो बच्चों व ड्रावर की मौतबदायूं:मारुति ईको,रोडवेज बस व डीसीएम की टक्कर में दो बच्चों व ड्रावर की मौत

बदायूं, 30 जनवरी (हि.स.)। उझानी कोतवाली के बदायूं-मथुरा हाइवे स्थित बुटला दौलत के पास मंगलवार की सुबह रोडवेज बस सहित तीन वाहन आपस में टकरा गये। हादसे में कार चालक पिता और उसके दो साल के बेटे समेत तीन लोगों की मौत हो गई। कार में सवार छह बच्चे गम्भीर रूप से घायल हैं, जिन्हें राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। एक बच्ची को सैफई रेफर किया गया।

उझानी कोतवाली के जनुईया गांव का रहने वाला उमेश वैन चलाता था। मंगलवार को वह अपने दो साल के बेटे दुष्यंत को गोद में बिठाकर गांव फूलपुर के रहने वाले सुरेंद्र की 16 साल की बेटी स्वाति, राधा, तेजपाल का बेटा आलेख, किट्टू व बेटी महर, विक्रम की बेटी सरिता, छत्रपाल का बेटा निशांत को कार में बैठाकर कैप्टन गजराज सिंह मेमोरियल स्कूल छोड़ने जा रहा था। बदायूं-मथुरा हाइवे पर पहुंची तभी रोडवेज बस, डीसीएम और वैन की टक्कर हो गई। हादसे में कार चालक उमेश उसके पुत्र और तेजपाल के बेटे आलेख की मौत हो गई। इस हादसे में छह बच्चे घायल हैं, जिन्हें इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। डीएम मनोज व एसएसपी आलोक प्रियदर्शी ने मेडिकल कॉलेज पहुंचे और घायलों का हालचाल लिया। घटना में किसकी लापरवाही है इसको लेकर पुलिस की जांच जारी है।

हिन्दुस्थान समाचार/अरविंद/दीपक/मोहित

   

सम्बंधित खबर