पिता ने बेटी का गला रेतकर झाड़ियों में फेंका, होश आने पर सड़क पर आकर मांगी मदद

भोपाल, 30 जनवरी (हि.स.)। राजधानी भोपाल में दिल को झकझोर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक कलयुगी पिता ने अपनी आठ साल की मासूम बच्ची का गला रेंतने के बाद उसे मरा हुआ समझ कर झाडियों में फेंक दिया। होश आने के बाद बच्ची खुद खून से लथपथ सड़क पर आई और राहगीरों से मदद मांगी। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। बच्ची को हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका ईलाज जारी है। पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार घटना कोहफिजा इलाके में स्थित मिलन शादी हॉल के पास की है। सोमवार रात करीब 10 बजे 8 वर्षीय प्रीति लोधी को उसका पिता तेज सिंह लोधी बडे पापा के घर ले जाने का बोलकर अपने साथ लेकर निकला था। इसके बाद आरोपित पिता ने मिलन शादी हॉल के पास बच्ची का मुंह दबाकर गला रेत दिया। बेहोश हुई बेटी को मरा समझ झाड़ियों में फेंक दिया। लेकिन, होश में आते ही खून से लथपथ बच्ची झाड़ियों से उठकर सड़क पर आ गई। बच्ची के गले से खून बह रहा था। बच्ची ने वहां से गुजरने वाले किसी मोटरसाइकिल वाले से मदद मांगी। इसके बाद पुलिस को मामले की सूचना मिली। पुलिस ने उसे अस्पताल पहुंचाया। आरोपित पिता किसी टेंट हाउस का काम करता है। टीला जमालपुर में किराए के एक मकान में रहता है मूलत: वह सागर का रहने वाला है।

थाना प्रभारी ब्रजेंद्र मर्सकोले ने बताया कि अभी आरोपी से पूछताछ जारी है। आरोपी ने बताया है कि वह बच्ची से बहुत परेशान था, वह दिन भर उसे परेशान करती थी। कहना नहीं सुनने पर उसने घटना को अंजाम दिया। फिलहाल कारण अभी पूरी तरह से स्पष्ट नहीं हुआ है। प्रीति लोधी तेज सिंह की पहली पत्नी की बेटी है।

हिन्दुस्थान समाचार/ नेहा// उमेद

   

सम्बंधित खबर