मोदी के सूनामी में उड़ जाएगा विपक्ष : महेश चंद्र श्रीवास्तव

--भाजपा के ट्रिपल इंजन की सरकार गरीबों की सेवा में समर्पित : राजेंद्र मिश्र

प्रयागराज, 30 जनवरी (हि.स.)। भाजपा महानगर अध्यक्ष राजेंद्र मिश्रा के नेतृत्व में महानगर जिले की गांव चलो अभियान की कार्यशाला जिला पंचायत सभागार में हुई। मुख्य अतिथि जिले के प्रभारी एवं पूर्व क्षेत्रीय अध्यक्ष महेश चंद्र श्रीवास्तव ने कहा कि देश की तरक्की का रास्ता गांव से होकर जाता है और आज भी भारत गांव में ही बसता है। नगर हो या गांव, हर जगह मोदी के नाम और काम की सूनामी चल रही है और इस लहर में विपक्षी दलों का पता भी नहीं चलेगा।

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार की जन कल्याणकारी योजनाएं गांव गरीब किसानों के लिए और गांव के विकास को समर्पित है। उन्होंने कहा विकसित भारत के निर्माण यात्रा के दौरान मोदी सरकार की योजनाओं को गांव-गांव तक पहुंचाया गया। जिसका व्यापक असर दिखा और यात्रा का स्वागत भव्य तरीके से किया गया। उन्होंने कहा कि गांव चलो अभियान के अंतर्गत भाजपा गांव के हर घर में दस्तक देगी और मोदी सरकार की सभी योजनाओं को लोगों तक पहुंचाएगी।

कार्यशाला की अध्यक्षता करते हुए महानगर अध्यक्ष राजेंद्र मिश्रा ने कहा कि गांव चलो अभियान सिर्फ अभियान नहीं बल्कि एक मिशन है जो 4 फरवरी से 11 फरवरी तक गांव एवं नगर क्षेत्र में चलेगा। इस अभियान को संगठन की रचना के अनुसार सभी संगठनात्मक कार्यों को चलाया जाएगा। अभियान के अंतर्गत बूथों को सशक्तिकरण करना है और समाज के सभी सम्मानित और प्रभावशाली लोगों को पार्टी की विचारधारा से जोड़ना है। उन्होंने कहा कि भाजपा के ट्रिपल इंजन की सरकार गरीबों और वंचितों की सेवा में लगी हुई है जिसके कारण उनके जीवन में विकास का बदलाव दिखाई दे रहा है।

मीडिया प्रभारी राजेश केसरवानी ने बताया कि कार्यशाला के अंतर्गत सभी करणीय कार्यों का जिक्र किया गया और 1 व 2 फरवरी को गांव चलो अभियान सभी मंडलों में आयोजित की जाएगी। कार्यशाला का संचालन कुंज बिहारी मिश्रा व समापन वरुण केसरवानी ने किया।

कार्यशाला में प्रमुख रूप से पूर्व कैबिनेट मंत्री नरेंद्र कुमार सिंह गौर, सांसद केशरी देवी पटेल, विधायक गुरु प्रसाद मौर्य, महापौर गणेश केसरवानी, एमएलसी निर्मला पासवान, पूर्व मेयर अभिलाषा गुप्ता नंदी, डॉ कीर्तिका अग्रवाल, पूर्व विधायक प्रभाशंकर पांडे, पूर्व डिप्टी मेयर मुरारी लाल अग्रवाल, शशि वार्ष्णेय एवं जिला के सभी पदाधिकारी, मंडल अध्यक्ष, प्रकोष्ठ, प्रकल्प, विभाग के महानगर संयोजक, मंडल संयोजक, सहसंयोजक, प्रभारी सह प्रभारी, प्रवासी आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/विद्या कान्त/बृजनंदन

   

सम्बंधित खबर