बीजेपी को अपने सांसदों के परफॉर्मेंस की चिंता करनी चाहिए : अखिलेश यादव

बलरामपुर, 03 फरवरी (हि.स.)। समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव शनिवार को बलरामपुर दौरे पर पहुंचे। इस दौरान पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बीजेपी को चिंता इस बात की करनी चाहिए कि उनके सांसदों की परफॉर्मेंस क्या है। उत्तर प्रदेश दिल्ली की सरकार उनकी रही, कहीं भी उन्होंने कोई कारखाना लगवाया हो तो बता दें। 40 लाख करोड़ का अगर इन्वेस्टमेंट यूपी में आ रहा है तो बलरामपुर, गोंडा में निवेश क्यों नहीं आ रहा?

सपा अध्यक्ष ने कहा कि मैंने कई बार यह कहा कि कोई पुण्य काम होने जा रहा हो और पीडीए (पिछड़ा, दलित, अल्पसंख्यक) के लोग, 90 फीसदी आबादी वाले दु:खी हो तो कैसे पुण्य होगा। जमीन घोटाला हुआ है वह भी अगर गोंडा, बलरामपुर, अयोध्या जैसी जगह पर, तो सोचिए आप कि किस नाम पर इस सरकार में इस तरह का घोटाला हो रहा है।

अखिलेश ने कहा कि यह जो बेरोजगार इजरायल जा रहे हैं और अग्निवीर के लोग कपड़े उतार कर आंदोलन कर रहे हैं इनसे कैसे बीजेपी बच पाएगी? यह जो नई आवाज उठी है पीडीए (पिछड़ा, दलित, अल्पसंख्यक) वाली, 90 प्रतिशत लोग इसमें शामिल हैं तो भारतीय जनता पार्टी कैसे बचेगी?

बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी को भारत रत्न देने वाले सवाल पर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि यह भारत रत्न अपने वोट को बांधने के लिए दिया जा रहा है।

उल्लेखनीय है कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव एसपी यादव के निधन पर श्रद्धांजलि देने बलरामपुर पहुंचे थे। उन्होंने इस दौरान एसपी यादव को लेकर कहा कि वह लोकप्रिय नेता थे, वह जीवन भर गांव, गरीब, किसान के लिए संघर्ष करते रहें। समाजवादी पार्टी के वो संस्थापक नेता थे। हम लोगों ने उन्हें खोया है, हमारी पार्टी और इस परिवार की बहुत क्षति हुई है।

हिन्दुस्थान समाचार/प्रभाकर/मोहित/बृजनंदन

   

सम्बंधित खबर