युवक ने वरूणानदी में लगाई छलांग,एनडीआरएफ तलाश में जुटी

वाराणसी,03 फरवरी (हि.स.)। लोहता थाना क्षेत्र के मथुरापुर गांव के समीप एक युवक ने घरवालों की डाट से नाराज होकर वरूणानदी में छलांग लगा दी। घरवालों ने अपने स्तर से नदी में युवक को तलाशा। सफलता न मिलने पर परिजनों ने 11 एनडीआरएफ को इसकी सूचना दी। शनिवार को जवान देर तक विशेष नौका से युवक की तलाश में जुटे रहे। इस दौरान नदी किनारे गांव वाले भी बड़ी संख्या में मौजूद रहे।

लोहता क्षेत्र के मथुरापुर भर्थरा गांव निवासी विजय गौड़ (20) शुक्रवार की रात शराब पीकर घर पहुंचा। घर वालों के डाटने से नाराज विजय पास स्थित वरुणा नदी में जाकर कूद गया। यह देख उसका बड़ा भाई अजय बचाने के लिए नदी में उतर गया। लेकिन गहरे पानी में विजय को डूबने से वह बचा नहीं पाया। रात लगभग 10 बजे सूचना पर लोहता पुलिस मौके पर पहुंची और एनडीआरएफ टीम को बुलाया। रात में सफलता नहीं मिलने पर टीम सुबह फिर नदी में नाव के सहारे युवक के शव की तलाश में जुटी रही।

ग्रामीणों के अनुसार बीरबल गौड़ का पुत्र विजय मकान में पेंटिंग का काम करता था। नशेड़ी और गुस्सैल स्वभाव के कारण घरवालों से उसकी कहासुनी भी होती रहती थी। युवक की मां सुजाता देवी व बहन नदी किनारे बैठ कर बिलखती रही।

हिन्दुस्थान समाचार/श्रीधर/मोहित

   

सम्बंधित खबर