लूट की घटनाओं को अंजाम दे रहे 03 नाबालिग हिरासत में

-होटल में लजीज व्यंजनों का लुत्फ उठाने का था शौक, सिर पर डंडे से वार कर, करते थे लूट

हरिद्वार,04 फ़रवरी (हि.स.)। देहात क्षेत्र में पगडंडी पर लोगों से छीना झपटी कर लूट के संबंध में मिल रही सूचनाओं पर कोतवाली मंगलौर ने कार्रवाई करते हुए तीन नाबालिगों को हिरासत में लिया है।

मंगलौर कोतवाली क्षेत्र में राह चलते लोगों को लूटने की घटनाओं के संबंध में पीडि़त मिथुन पुत्र जोगिंदर निवासी नगला सलारु ने 30 दिसम्बर को पुलिस को तहरीर देकर अज्ञात तीन बदमाश तथा मोहित पुत्र अशोक कुमार निवासी कुमराडी ने 01 फरवरी को स्वयं के साथ लूट की घटना के संबंध में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया था।

पुलिस ने जानकारी इकट्ठा कर अगली लूट होने से पहले ही संभावित स्थल पर पहुंचकर लुटेरों को रंगे हाथ दबोचने के लिए टीम संभावित स्थान के चारों तरफ फैल गई। कुछ समय बाद ही हाथ में डंडा लिए 03 युवक मौके पर पहुंचे तो पुलिस टीम ने घेराबंदी कर तीनों को दबोच लिया।

तीनों से पूछताछ में पता चला कि तीनों युवक नाबालिग हैं और पैसा कमाने के शौक के चलते ये तीनों मिलकर अकेले राहगीर के सर पर डंडा मारकर पैसे लूट लेते हैं। फिर लूट का पैसा तीनों मिलकर होटल में अच्छा खाना खाने एवं अपने शौक पूरा करने के लिए करते थे।

पुलिस टीम ने तीनों नाबालिगों से विधिनुसार लूटा गया मोबाइल, लूट की घटना में प्रयुक्त डंडा और लूटी गई नकदी में से बचे हुए 15 सौ रुपये भी बरामद किए।

हिन्दुस्थान समाचार/ रजनीकांत/रामानुज

   

सम्बंधित खबर