भाजपा का चलो गांव की ओर कार्यक्रम की सफलता को ले बैठक

नवादा, 5 फरवरी(हि. स.)। भारतीय जनता पार्टी , नवादा विधान सभा के पूर्वी मंडल का गांव चलो अभियान के तहत पूर्वी मंडल अध्यक्ष अमित कुमार का अध्यक्षता में बैठक संपन्न हुआ ।

बैठक में मुख्य रूप से लोक सभा संयोजक विनय कुमार सिंह , विधान सभा संयोजक अरविंद कुमार गुप्ता एवम मंडल प्रभारी प्रताप रंजन उपस्थित रहे ।बैठक का प्रारंभ वंदे मातरम गीत गाकर किया गया ।

लोकसभा संयोजक विनय कुमार सिंह ने कहा की आज से लेकर 11 फरवरी तक अलग अलग कार्यक्रता पूर्वी मंडल के हर बूथ पर जाकर प्रवास करेंगे और वहां बूथ पर जाकर प्रधान मंत्री जी के द्वारा किए जन कल्याण कारी योजना के बारे में बताएंगे, वहां बूथ पर के प्रभावशाली व्यक्ति से मिलना , बूथ कमिटी से लेकर पन्ना प्रमुख बनाना और लाभार्थी से मिलना और साथ ही भाजपा के पुराने कार्यक्रता के यहां जाकर मिलने का काम करेंगे ।

विधान सभा संयोजक अरविंद गुप्ता ने कहा की लोक सभा चुनाव नजदीक है हम सबों को हर घर तक जाकर पार्टी का प्रचार प्रसार करें और 2024 लोकसभा चुनाव में नवादा सीट को जीता कर फिर नरेंद्र मोदी जी को प्रधान मंत्री बनाना है ।

मंडल प्रभारी प्रताप रंजन ने कहा की पूर्वी मंडल में पार्टी का हर योजना एवम कार्यक्रम को तय समय पर पूरा कराने का काम करेगे ।बैठक में लोक सभा संयोजक विनय कुमार सिंह , विधान सभा संयोजक अरविंद कुमार गुप्ता इत्यादि कार्यक्रता उपस्थित थे ।

हिन्दुस्थान समाचार/डॉ सुमन/चंदा

   

सम्बंधित खबर