रायबरेली से सोनिया गांधी के खिलाफ लडूंगा चुनाव, कांग्रेस मुक्त होगा भारत : परमहंस आचार्य

will contest elections from Rae Bareli against Sonia Gandhi, India will be Congress free: Paramhans Acharyawill contest elections from Rae Bareli against Sonia Gandhi, India will be Congress free: Paramhans Acharya

सुलतानपुर, 05 फरवरी (हि.स.)। अयोध्या से सुलतानपुर होते हुए वाराणसी जाते समय जगतगुरू परमहंस आचार्य पीठाधीश्वर तपस्वी ने सोमवार को कहा है कि रायबरेली से सोनिया गांधी के विरुद्ध चुनाव लडूंगा। इस बार कांग्रेस मुक्त भारत होने जा रहा है।

अयोध्या से वाराणसी जाते हुए सुलतानपुर में अयोध्या के तपस्वी छावनी के पीठाधीश्वर जगतगुरु परमहंस आचार्य का भाजपा किसान मोर्चा के जिला महामंत्री धर्मेंद्र द्विवेदी के नेतृत्व में सैकड़ों की संख्या में मौजूद कार्यकर्ताओं ने जय श्रीराम जयघोष के साथ स्वागत किया।

इस दौरान पीठाधीश्वर जगतगुरु परमहंस आचार्य ने कहा कि समाजवादी पार्टी पागल हो गई है। सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्या द्वारा स्वामी रामभद्राचार्य पर की गई टिप्पणी को उन्होंने अशोभनीय एवं निंदनीय बताया। उन्होंने कहा कि यह सपा के विनाश का समय है, कहते हैं कि विनाश काले विपरीत बुद्धि।

उन्होंने आगे कहा कि अयोध्या का विवाद खत्म हो गया है, अब काशी का विवाद खत्म करने के लिए वाराणसी जा रहा हूं। उनके साथ अयोध्या भगवान श्रीराम का दर्शन करने आईं श्रृंगार गौरी ज्ञानवापी की दो याचिकाकर्ता सीता साहू व मंजू व्यास भी मौजूद थी। परमहंस ने कहा कि बाबा विश्वनाथ को जल चढ़ाने वाराणसी जा रहा हूं।

ज्ञानव्यापी पर मिली जीत तो कराया अयोध्या में यज्ञ

ज्ञानव्यापी श्रृंगारगौरी की याचिकाकर्ता सीता साहू व मंजू व्यास ने हर्ष व्यक्त करते हुए कहा कि हम सब अयोध्या में भगवान श्रीराम मंदिर में रामलला का दर्शन कर वाराणसी लौट रहे हैं। क्योंकि काशी में 31 वर्षों से व्यास जी के तहखाने में पूजा पाठ बंद था जो शुरू हो गया। हम लोगों ने माना था कि हम लोग हवन यज्ञ करवायेंगे और आचार्य परमहंस जी के द्वारा हम लोगों ने हवन यज्ञ करवाया। हम लोगों को बड़ी जीत मिली है।

हिन्दुस्थान समाचार /दयाशंकर/दीपक/प्रभात

   

सम्बंधित खबर