कालचीनी में माध्यमिक परीक्षा के दौरान तीन परीक्षार्थी पड़ी बीमार

अलीपुरद्वार, 06 फरवरी (हि.स.)। माध्यमिक परीक्षा के दौरान मंगलवार को तीन परीक्षार्थी बीमार पड़ गई। तीनों को कालचीनी ब्लॉक के उत्तर लताबाड़ी ग्रामीण अस्पताल में भर्ती कराया गया।

प्रशासन सूत्रों के अनुसार, मंगलवार को माध्यमिक परीक्षा के भूगोल पेपर के दौरान कालचीनी ब्लॉक के हैमिल्टनगंज हाई स्कूल की दो परीक्षार्थी माधवी मंडल और काजल शाह यूनियन एकेडमी कालचीनी गर्ल्स स्कूल में परीक्षा दे रही थी। तभी अचनाक दोनों बेहोश हो गई। दोनों को स्वास्थ्य कर्मियों की मदद से कालचीनी उत्तर लताबाड़ी ग्रामीण अस्पताल पहुंचाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद दोनों ने अस्पताल में परीक्षा दी। दूसरी तरफ कालचीनी ब्लॉक के गारोपाड़ा बिधानचंद्र हाई स्कूल की छात्रा रितिका उरांव भी परीक्षा के दौरान बीमार पड़ गई। उनका परीक्षा केंद्र कालचीनी हिंदी हाई स्कूल में था। कालचीनी पुलिस की मदद से रितिका को कालचीनी के उत्तल लताबाड़ी ग्रामीण अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों की निगरानी में रितिका ने परीक्षा दी।

कालचीनी ब्लॉक स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. श्रीकांत मंडल ने बताया कि कालचीनी ब्लॉक स्वास्थ्य विभाग की ओर से ग्रामीण अस्पताल में अभ्यर्थियों के लिए विशेष टीम और बेड की व्यवस्था की गई है। हिन्दुस्थान समाचार /सचिन /गंगा

   

सम्बंधित खबर